Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. गुलाबों के रंग में छुपा है प्यार का मतलब

गुलाबों के रंग में छुपा है प्यार का मतलब

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 06, 2016 23:48 IST
  • प्यार के मौसम का आगाज हो चुका है, जिसका पहला दिन बहुत ही खास रोज डे का दिन होता है।
    प्यार के मौसम का आगाज हो चुका है, जिसका पहला दिन बहुत ही खास रोज डे का दिन होता है।
  • लाल रंग को प्यार का प्रतीक माना जाता है, लाल रंग का गुलाब आप उस इंसान को दे सकते है, जिससे आप बेहपनाह मोहब्बत करते है।
    लाल रंग को प्यार का प्रतीक माना जाता है, लाल रंग का गुलाब आप उस इंसान को दे सकते है, जिससे आप बेहपनाह मोहब्बत करते है।
  • सफेद फूल को शांति का प्रतीक माना जाता है, कहते है रिश्तों में कितनी भी कडवाहट हो सफेद गुलाब देकर आप अपने रिश्तों को सुधार सकते है।
    सफेद फूल को शांति का प्रतीक माना जाता है, कहते है रिश्तों में कितनी भी कडवाहट हो सफेद गुलाब देकर आप अपने रिश्तों को सुधार सकते है।
  • पीला गुलाब दोस्ती का प्रतीक माना जाता है,रोज डे एक ऐसा डे है जो सिर्फ कपल्स के लिए न होकर कई रिश्तों के लिए भी बना है। जो एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते है। प्यार किसी भी तरह का हो सकता है।
    पीला गुलाब दोस्ती का प्रतीक माना जाता है,रोज डे एक ऐसा डे है जो सिर्फ कपल्स के लिए न होकर कई रिश्तों के लिए भी बना है। जो एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते है। प्यार किसी भी तरह का हो सकता है।
  •  कहते है हर गुलाब अापके रिश्तों की दास्ता को बयां करता है, इसलिए किसी भी रंग का गुलाब अपने पार्टनर को देने से पहले उसकी मन की बात को जान ले।
    कहते है हर गुलाब अापके रिश्तों की दास्ता को बयां करता है, इसलिए किसी भी रंग का गुलाब अपने पार्टनर को देने से पहले उसकी मन की बात को जान ले।
  • संतरी रंग का गुलाब आप उन्हें दे सकते है, जिसके साथ आप अपनी दोस्ती में बहुत मौज-मस्ती करते हैै।
    संतरी रंग का गुलाब आप उन्हें दे सकते है, जिसके साथ आप अपनी दोस्ती में बहुत मौज-मस्ती करते हैै।
  • गुलाबी रंग का गुलाब आप उन्हें दे सकते है जिसे आप अपने दिल की बात  कहना चाहते है और कह नहीं पाते, गुलाबी रंग आपके प्यार को लाल रंग में तबदील करने में मदद करता है।
    गुलाबी रंग का गुलाब आप उन्हें दे सकते है जिसे आप अपने दिल की बात कहना चाहते है और कह नहीं पाते, गुलाबी रंग आपके प्यार को लाल रंग में तबदील करने में मदद करता है।