Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. IndiaTV Samvaad: इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम ‘संवाद’ से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें

IndiaTV Samvaad: इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम ‘संवाद’ से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 15, 2017 12:56 IST
  • IndiaTV Samvaad मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर इंडिया टीवी के ख़ास प्रोग्राम ‘संवाद’ में इंडिया टीवी के एंकर सौरव शर्मा सरकार के मंत्रियों से सवाल पूछ रहे हैं। जिसमें बीजेपी के इन नेताओं ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की।
    IndiaTV Samvaad मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर इंडिया टीवी के ख़ास प्रोग्राम ‘संवाद’ में इंडिया टीवी के एंकर सौरव शर्मा सरकार के मंत्रियों से सवाल पूछ रहे हैं। जिसमें बीजेपी के इन नेताओं ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की।
  • केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री महेश शर्मा ने इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘संवाद’ में कई मुद्दों पर खुलकर बात की। अपने मंत्रालय द्धारा हासिल की गईं उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि भारत सरकार पर्यटन को अगले स्तर तक ले गई है और यहां अब दुनिया के कई नामी टूरिस्ट डेस्टिनेशंस से भी ज्यादा लोग आ रहे हैं।
    केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री महेश शर्मा ने इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘संवाद’ में कई मुद्दों पर खुलकर बात की। अपने मंत्रालय द्धारा हासिल की गईं उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि भारत सरकार पर्यटन को अगले स्तर तक ले गई है और यहां अब दुनिया के कई नामी टूरिस्ट डेस्टिनेशंस से भी ज्यादा लोग आ रहे हैं।
  • मोदी सरकार में मंत्री पद पर काबिज अनुप्रिया पटेल ने अपने 3 साल की उपल्बधियां गिनाई। उन्होंने कहा देश में डॉक्‍टरों की कमी दूर करने की पूरी कोशिश कर रहे है, और हम प्रत्‍येक एम्‍स में 100 सीटें बढ़ा रहे है।
    मोदी सरकार में मंत्री पद पर काबिज अनुप्रिया पटेल ने अपने 3 साल की उपल्बधियां गिनाई। उन्होंने कहा देश में डॉक्‍टरों की कमी दूर करने की पूरी कोशिश कर रहे है, और हम प्रत्‍येक एम्‍स में 100 सीटें बढ़ा रहे है।
  • हरसिमरत कौर बादल ने अपने मंत्रालय की उपल्बधियां गिनाते हुए कहा की ई-मंडी की मदद से 500 मंडियों को जोड़ा गया है। जिससे 40 फीसदी फूड प्रोसेसिंग इंडस्‍ट्री में एफडीआई बढ़ा है। हम किसानों को आमदनी बढ़ाने के लिए फूड प्रोसेसिंग इंडस्‍ट्री का विकास कर रहे हैं।
    हरसिमरत कौर बादल ने अपने मंत्रालय की उपल्बधियां गिनाते हुए कहा की ई-मंडी की मदद से 500 मंडियों को जोड़ा गया है। जिससे 40 फीसदी फूड प्रोसेसिंग इंडस्‍ट्री में एफडीआई बढ़ा है। हम किसानों को आमदनी बढ़ाने के लिए फूड प्रोसेसिंग इंडस्‍ट्री का विकास कर रहे हैं।
  • मोदी सरकार में खेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा हम खेलों को बढ़ावा देने के हर कदम उठा रहे है।
    मोदी सरकार में खेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा हम खेलों को बढ़ावा देने के हर कदम उठा रहे है।