Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. सेलेब्रिटी
  4. बिग बी को पछाड़ नरेंद्र मोदी बने ट्विटर के ‘शहंशाह’

बिग बी को पछाड़ नरेंद्र मोदी बने ट्विटर के ‘शहंशाह’

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: August 26, 2016 12:15 IST
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है। अब वह इस साइट पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय बन गए हैं। अगली तस्वीरों में देखिए ट्विटर पर किस भारतीय सिलेब्रिटी के कितने फॉलोवर हैं...
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन को पीछे छोड़ दिया है। अब वह इस साइट पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय बन गए हैं। अगली तस्वीरों में देखिए ट्विटर पर किस भारतीय सिलेब्रिटी के कितने फॉलोवर हैं...
  • 25 अगस्त तक ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2.21 करोड़ फॉलोवर्स हैं जबकि वह खुद 1,376 लोगों को फॉलो करते हैं।
    25 अगस्त तक ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2.21 करोड़ फॉलोवर्स हैं जबकि वह खुद 1,376 लोगों को फॉलो करते हैं।
  • बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अब फॉलोवर्स के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उनके कुल मिलाकर 2.20 फॉलोवर्स हैं और वह 1,059 लोगों को फॉलो करते हैं।
    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अब फॉलोवर्स के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उनके कुल मिलाकर 2.20 फॉलोवर्स हैं और वह 1,059 लोगों को फॉलो करते हैं।
  • ट्विटर पर किंग खान के कुल 2.08 करोड़ फॉलोवर्स हैं और शाहरुख खुद 81 लोगों को फॉलो करते हैं। इस लिस्ट में शाहरुख तीसरे नंबर पर हैं।
    ट्विटर पर किंग खान के कुल 2.08 करोड़ फॉलोवर्स हैं और शाहरुख खुद 81 लोगों को फॉलो करते हैं। इस लिस्ट में शाहरुख तीसरे नंबर पर हैं।
  • बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान को ट्विटर पर 1.9 करोड़ लोग फॉलो करते हैं और उन्होंने इस लिस्ट में चौथे स्थान पर कब्जा जमाया है। सलमान भी 22 लोगों को फॉलो करते हैं।
    बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान को ट्विटर पर 1.9 करोड़ लोग फॉलो करते हैं और उन्होंने इस लिस्ट में चौथे स्थान पर कब्जा जमाया है। सलमान भी 22 लोगों को फॉलो करते हैं।
  • मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं। आमिर को जहां 1.83 करोड़ लोग फॉलो करते हैं, वहीं आमिर खुद सिर्फ 7 लोगों को ही फॉलो करते हैं।
    मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं। आमिर को जहां 1.83 करोड़ लोग फॉलो करते हैं, वहीं आमिर खुद सिर्फ 7 लोगों को ही फॉलो करते हैं।
  • दीपिका पादुकोण के ट्विटर पर 1.56 करोड़ फॉलोवर्स हैं और वह इस लिस्ट में छठे नंबर पर हैं। वह खुद 72 लोगों को फॉलो करती हैं।
    दीपिका पादुकोण के ट्विटर पर 1.56 करोड़ फॉलोवर्स हैं और वह इस लिस्ट में छठे नंबर पर हैं। वह खुद 72 लोगों को फॉलो करती हैं।
  • सातवें नंबर पर प्रियंका चोपड़ा हैं जिन्हें 1.48 करोड़ लोग फॉलो करते हैं और वह 497 लोगों को फॉलो करती हैं।
    सातवें नंबर पर प्रियंका चोपड़ा हैं जिन्हें 1.48 करोड़ लोग फॉलो करते हैं और वह 497 लोगों को फॉलो करती हैं।
  • ग्रीक गॉड लुक वाले स्टार रितिक रोशन के ट्विटर पर 1.46 करोड़ फॉलोवर्स के साथ आठवें नंबर पर हैं। वह खुद 84 लोगों को फॉलो करते हैं।
    ग्रीक गॉड लुक वाले स्टार रितिक रोशन के ट्विटर पर 1.46 करोड़ फॉलोवर्स के साथ आठवें नंबर पर हैं। वह खुद 84 लोगों को फॉलो करते हैं।
  • खिलाड़ी कुमार 1.37 करोड़ फॉलोवर्स के साथ इस लिस्ट में नौवें नंबर पर हैं। वह खुद 18 लोगों को फॉलो करते हैं।
    खिलाड़ी कुमार 1.37 करोड़ फॉलोवर्स के साथ इस लिस्ट में नौवें नंबर पर हैं। वह खुद 18 लोगों को फॉलो करते हैं।
  • दसवें नंबर पर तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा हैं। उन्हें 1.29 करोड़ लोग फॉलो करते हैं जबकि वह किसी को भी फॉलो नहीं करते।
    दसवें नंबर पर तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा हैं। उन्हें 1.29 करोड़ लोग फॉलो करते हैं जबकि वह किसी को भी फॉलो नहीं करते।