Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. युवराज को क्लीन बोल्ड करने वालीं हेजल कीच के बारे में जानिए खास बातें

युवराज को क्लीन बोल्ड करने वालीं हेजल कीच के बारे में जानिए खास बातें

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2017 19:49 IST
  • युवराज सिंह चैंपियंस ट्राफी में जबरदस्‍त फार्मा में हैं और पाकिस्‍तान के खिलाफ उन्‍होंने बेहद शानदार पारी खेलकर अपने शुरुआती दिनों की याद ताजा कर दी,लाखों क्रिकेट प्रेमियों ने युवराज को एक शानदार अंदाज में बैंटिंग करते हुए देखा। युवराज एक शानदार उदाहारण है कि कैसे संघर्ष के बल पर हर तरह के उतार चढ़ाव को पार करते हुए उस काम को किया जाए जो आपको बेहद पसंद हो। क्रिकेट युवराज के लिए एक ऐसा ही प्‍यार है। लेकिन क्रिकेट के अलावा युवराज की जिंदगी में उनकी पत्‍नी हेजलकीच सबसे खास है और वह उनकी जिंदगी में ऐसे दौर में आई जब युवराज को एक बेहतर साथी कि जरुरत थी जो उनके साथ उनका हौसला बढ़ाते हुए चल सके।
    युवराज सिंह चैंपियंस ट्राफी में जबरदस्‍त फार्मा में हैं और पाकिस्‍तान के खिलाफ उन्‍होंने बेहद शानदार पारी खेलकर अपने शुरुआती दिनों की याद ताजा कर दी,लाखों क्रिकेट प्रेमियों ने युवराज को एक शानदार अंदाज में बैंटिंग करते हुए देखा। युवराज एक शानदार उदाहारण है कि कैसे संघर्ष के बल पर हर तरह के उतार चढ़ाव को पार करते हुए उस काम को किया जाए जो आपको बेहद पसंद हो। क्रिकेट युवराज के लिए एक ऐसा ही प्‍यार है। लेकिन क्रिकेट के अलावा युवराज की जिंदगी में उनकी पत्‍नी हेजलकीच सबसे खास है और वह उनकी जिंदगी में ऐसे दौर में आई जब युवराज को एक बेहतर साथी कि जरुरत थी जो उनके साथ उनका हौसला बढ़ाते हुए चल सके।
  • बॉलीवुड अदाकारा हेजल कीच ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल हैं। कहा जाता है कि वह एक बार मुंबई में घूमने के लिए आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्हें हिन्दी फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने लगे।
    बॉलीवुड अदाकारा हेजल कीच ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल हैं। कहा जाता है कि वह एक बार मुंबई में घूमने के लिए आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्हें हिन्दी फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने लगे।
  • हेजल के अभिनय हुनर के बारे में तो सभी बखूबी जानते हैं। लेकिन बता दें कि उन्होंने शुरुआती दिनों में स्कूली स्टेज से लेकर इंडियन डांस अकाएमी तक में अभ्यास किया है। वह कई तरह के डांस तो कर ही सकती हैं साथ ही उन्हें गानें का भी शौक है।
    हेजल के अभिनय हुनर के बारे में तो सभी बखूबी जानते हैं। लेकिन बता दें कि उन्होंने शुरुआती दिनों में स्कूली स्टेज से लेकर इंडियन डांस अकाएमी तक में अभ्यास किया है। वह कई तरह के डांस तो कर ही सकती हैं साथ ही उन्हें गानें का भी शौक है।
  • शायद ही किसी को पता होगा कि हेजल ने हॉलीवुड की हैरी पॉटर की 3 फिल्मों (हैरी पॉटर एंड द फिलॉसोफर्स स्टोन, हैरी पॉटर एंड द चैम्बर ऑफ सीक्रेट्स, हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अज्काबान) में काम किया है। इन फिल्मों में वह हैरी की दोस्त के किरदार में दिखी थीं।
    शायद ही किसी को पता होगा कि हेजल ने हॉलीवुड की हैरी पॉटर की 3 फिल्मों (हैरी पॉटर एंड द फिलॉसोफर्स स्टोन, हैरी पॉटर एंड द चैम्बर ऑफ सीक्रेट्स, हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अज्काबान) में काम किया है। इन फिल्मों में वह हैरी की दोस्त के किरदार में दिखी थीं।
  • भारत में हेजल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 में आई तमिल फिल्म बिल्ला से की थी। इसके बाद वह 2011 में सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड से लाइमलाइट में आईं।
    भारत में हेजल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 में आई तमिल फिल्म बिल्ला से की थी। इसके बाद वह 2011 में सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड से लाइमलाइट में आईं।
  • हेजल को आइटम सॉन्ग आ अन्ते अमलापुरम में देखा गया था। उन्हें इस गानें से काफी लोकप्रियता हासिल हुई।
    हेजल को आइटम सॉन्ग आ अन्ते अमलापुरम में देखा गया था। उन्हें इस गानें से काफी लोकप्रियता हासिल हुई।
  • हिन्दी सिनेमा के अलावा हेजल तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय करती हुई नजर आ चुकी हैं।
    हिन्दी सिनेमा के अलावा हेजल तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय करती हुई नजर आ चुकी हैं।
  • हेजल को घूमने का काफी शौक है। साथ ही उन्हें वॉटर स्पोर्टिंग में सर्फिंग बेहद पसंद है।
    हेजल को घूमने का काफी शौक है। साथ ही उन्हें वॉटर स्पोर्टिंग में सर्फिंग बेहद पसंद है।
  • फिल्मों के अलावा वह छोटे पर्दे के बिग बॉस 7 और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। हेजल को फिल्‍मों में पहला ब्रेक तमिल फिल्‍म बिल्‍ला से पहला ब्रेक मिला था जिसमें उनका एक आइटम सॉन्‍ग बहुत चर्चित हुआ था।
    फिल्मों के अलावा वह छोटे पर्दे के बिग बॉस 7 और झलक दिखला जा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। हेजल को फिल्‍मों में पहला ब्रेक तमिल फिल्‍म बिल्‍ला से पहला ब्रेक मिला था जिसमें उनका एक आइटम सॉन्‍ग बहुत चर्चित हुआ था।
  • युवराज की जिंदगी में हेजल कीच से विवाह के बाद सकारात्‍मक बदलाव आया है। बता दें कि युवराज सिंह की शादी हेजल कीच के साथ 30 नवंबर 2016 को हुई थी. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जैसी कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था
    युवराज की जिंदगी में हेजल कीच से विवाह के बाद सकारात्‍मक बदलाव आया है। बता दें कि युवराज सिंह की शादी हेजल कीच के साथ 30 नवंबर 2016 को हुई थी. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जैसी कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था