Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सानिया की बहन के संगीत मे थिरके बॉलीवुड सितारे

सानिया की बहन के संगीत मे थिरके बॉलीवुड सितारे

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2016 15:42 IST
  • भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम शादी के बंधन मे बंधने जा रही है। उनकी खुशी मे शामिल होने के लिए सुपरस्टार सलमान खान सहित बॉालिवुड के कई सितारों ने शिरकत की है।
    भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम शादी के बंधन मे बंधने जा रही है। उनकी खुशी मे शामिल होने के लिए सुपरस्टार सलमान खान सहित बॉालिवुड के कई सितारों ने शिरकत की है।
  • परीणीति चोपड़ा ने सलमान और बाकी सितारों के साथ यहां जमकर ठुमके लगाए।
    परीणीति चोपड़ा ने सलमान और बाकी सितारों के साथ यहां जमकर ठुमके लगाए।
  • सानिया यहां बेहद खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने काफी अपनी बहन और सभी सितारों के साथ मिलकर खूब मस्ती की।
    सानिया यहां बेहद खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने काफी अपनी बहन और सभी सितारों के साथ मिलकर खूब मस्ती की।
  • बॉलीवुड निर्देशक फरहा खान और सानिया मिर्जा के बीच काफी गहरी दोस्ती है, वह इस पार्टी में शामिल न हो ऐसा हो तो हो ही नहीं सकता।  इनके अलावा अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस पार्टी में पहुंचे।
    बॉलीवुड निर्देशक फरहा खान और सानिया मिर्जा के बीच काफी गहरी दोस्ती है, वह इस पार्टी में शामिल न हो ऐसा हो तो हो ही नहीं सकता। इनके अलावा अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस पार्टी में पहुंचे।
  • सानिया ने यहां पति शोएब मलिक के साथ शाहरुख की फिल्म दिलवाले के गेरुआ गाने पर एक रोमांटिक डांस परफोर्मेंस भी दी। दोनों साथ मे काफी खूबसूरत दिख रहे थे।
    सानिया ने यहां पति शोएब मलिक के साथ शाहरुख की फिल्म दिलवाले के गेरुआ गाने पर एक रोमांटिक डांस परफोर्मेंस भी दी। दोनों साथ मे काफी खूबसूरत दिख रहे थे।