Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. मिलिए सुपर स्टार रजनीकांत की ऑन स्‍क्रीन वाइफ से

मिलिए सुपर स्टार रजनीकांत की ऑन स्‍क्रीन वाइफ से

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 21, 2016 19:19 IST
  • दक्षिण भारत के चर्चित मेगा सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म ‘कबाली’ 22 जुलाई से रिलीज हो रही है। फिल्‍म के रजनीकांत एक गैंगस्‍टर के रोल में हैं वहीं बॉलीवुड की चर्चित युवा एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे को ऑन स्‍क्रीन वाइफ का दमदार रोल मिला है। आज हम आपको ऐसी कुछ प्रमुख एक्‍ट्रेस और उनकी उन फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो परदे पर रजनीकांत की वाइफ के रोल में नजर आई और जिनकी काम को दर्शकों ने पसंद किया। रजनीकांत के साथ फिल्‍मों में काम करना हर अभिनेत्री का सपना होता है आइए मिलते हैं ऐसी ही कुछ एक्‍ट्रेस से। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक बॉलीवुड की कई ऐसे एक्‍ट्रेस रही है जिनको रजनीकांत के साथ ऑन स्‍क्रीन रोल करने का शानदार मौका मिल चुका है।
साल 2016 की चर्चित फिल्‍म कबाली में सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म कबाली में राधिका आप्‍टे को ऑन स्‍क्रीन वाइफ का किरदार निभाने का मौका मिला है। जिसमें उन्होने दमदार किरदार किया हैं।
    दक्षिण भारत के चर्चित मेगा सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म ‘कबाली’ 22 जुलाई से रिलीज हो रही है। फिल्‍म के रजनीकांत एक गैंगस्‍टर के रोल में हैं वहीं बॉलीवुड की चर्चित युवा एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे को ऑन स्‍क्रीन वाइफ का दमदार रोल मिला है। आज हम आपको ऐसी कुछ प्रमुख एक्‍ट्रेस और उनकी उन फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो परदे पर रजनीकांत की वाइफ के रोल में नजर आई और जिनकी काम को दर्शकों ने पसंद किया। रजनीकांत के साथ फिल्‍मों में काम करना हर अभिनेत्री का सपना होता है आइए मिलते हैं ऐसी ही कुछ एक्‍ट्रेस से। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण तक बॉलीवुड की कई ऐसे एक्‍ट्रेस रही है जिनको रजनीकांत के साथ ऑन स्‍क्रीन रोल करने का शानदार मौका मिल चुका है। साल 2016 की चर्चित फिल्‍म कबाली में सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म कबाली में राधिका आप्‍टे को ऑन स्‍क्रीन वाइफ का किरदार निभाने का मौका मिला है। जिसमें उन्होने दमदार किरदार किया हैं।
  • वर्ष 2017 में आने वाली रोबोट-2 फिल्म साइंस फिक्शन पर आधारित है। जिसमें रजनीकांत ने रोबोट के किरदार में नजर आएंगे। जिनके साथ अभिनेत्री एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। गौरतलब है कि रोबोट-1 पार्ट 2010 में आ चुका है। जिसमें रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय थी।
    वर्ष 2017 में आने वाली रोबोट-2 फिल्म साइंस फिक्शन पर आधारित है। जिसमें रजनीकांत ने रोबोट के किरदार में नजर आएंगे। जिनके साथ अभिनेत्री एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। गौरतलब है कि रोबोट-1 पार्ट 2010 में आ चुका है। जिसमें रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय थी।
  • वर्ष 2014 में रजनीकांत की एनिमेटेड फिल्म कोचादैइयां आयी। जिसमें दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आई। इस फिल्म ने बाक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। बच्चों ने भी फिल्म को बहुत पसंद किया।
    वर्ष 2014 में रजनीकांत की एनिमेटेड फिल्म कोचादैइयां आयी। जिसमें दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आई। इस फिल्म ने बाक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। बच्चों ने भी फिल्म को बहुत पसंद किया।
  • वर्ष 2010 में साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म रोबोट आयी थी। इसमें रजनीकांत रोबोट के किरदार में नजर आये थे। जिनके साथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आयी।
    वर्ष 2010 में साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म रोबोट आयी थी। इसमें रजनीकांत रोबोट के किरदार में नजर आये थे। जिनके साथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आयी।
  • वर्ष 2014 में तमिल और हिन्दी फिल्म लिंगा आई। इस फिल्म में रजनीकांत ने चोर का किरदार निभाया हैं। जिनके साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आई। इस फिल्म ने 1करोड़ से ज्यादा कमाई की है।
    वर्ष 2014 में तमिल और हिन्दी फिल्म लिंगा आई। इस फिल्म में रजनीकांत ने चोर का किरदार निभाया हैं। जिनके साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आई। इस फिल्म ने 1करोड़ से ज्यादा कमाई की है।
  • वर्ष 2008 में आई तमिल फिल्म कुसलेन में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अभिनेत्री नयनतारा मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हुई थी। लेकिन रजनीकांत की फिल्मों से जितनी उम्मीदें की जाती हैं उसकी तुलना में यह कुछ हल्की रही थी।
    वर्ष 2008 में आई तमिल फिल्म कुसलेन में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अभिनेत्री नयनतारा मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हुई थी। लेकिन रजनीकांत की फिल्मों से जितनी उम्मीदें की जाती हैं उसकी तुलना में यह कुछ हल्की रही थी।
  • वर्ष 2002 में आई तमिल फिल्म बाबा में रजनीकांत  मुख्य भूमिका में नजर आये थे। यह एक रोमांटिक फिल्म थी। इनके साथ अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
    वर्ष 2002 में आई तमिल फिल्म बाबा में रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आये थे। यह एक रोमांटिक फिल्म थी। इनके साथ अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
  • वर्ष 2007 में आई तमिल फिल्म शिवाजी में रजनीकांत सॅाफटवेयर इंजीनियर की मुख्य भूमिका में नजर आये। जिनके साथ इस फिल्म में अभिनेत्री श्रेया सरन नजर आई। इस फिल्म की स्टोरी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।
    वर्ष 2007 में आई तमिल फिल्म शिवाजी में रजनीकांत सॅाफटवेयर इंजीनियर की मुख्य भूमिका में नजर आये। जिनके साथ इस फिल्म में अभिनेत्री श्रेया सरन नजर आई। इस फिल्म की स्टोरी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।
  •  वर्ष 1978 में आई हिन्दी फिल्म प्रिया में रजनीकांत ने वकील का किरदार निभाया था। जिनके साथ अभिनेत्री श्रीदेवी मुख्य भूमिका में नजर आयी। फिल्म को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया हासिल नहीं हुई थी।
    वर्ष 1978 में आई हिन्दी फिल्म प्रिया में रजनीकांत ने वकील का किरदार निभाया था। जिनके साथ अभिनेत्री श्रीदेवी मुख्य भूमिका में नजर आयी। फिल्म को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया हासिल नहीं हुई थी।
  • वर्ष 1992 में आई हिन्दी फिल्म त्यागी में रजनीकांत ने बड़े भाई का किरदार निभाया है। इस फिल्म में इनके साथ अभिनेत्री जयाप्रदा नजर आयी। इस फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर बहुत कमाई की है।
    वर्ष 1992 में आई हिन्दी फिल्म त्यागी में रजनीकांत ने बड़े भाई का किरदार निभाया है। इस फिल्म में इनके साथ अभिनेत्री जयाप्रदा नजर आयी। इस फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर बहुत कमाई की है।