Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. चक दे इंडिया की कोमल चौटाला का ये हॉट अवतार नहीं देखा होगा आपने

चक दे इंडिया की कोमल चौटाला का ये हॉट अवतार नहीं देखा होगा आपने

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2016 15:46 IST
  • खबरों के मुताबिक फिल्म
    खबरों के मुताबिक फिल्म "चक दे इंडिया" की हॅाकी टीम की खिलाडी कोमल चौटाला यानी के चित्रांशी रावत गोवा में छुटिट्यां मना रही है। जी हां आपको कोमल चौटाला का वो हरियाणवी लुक तो याद ही होगा..... फिल्म में उनके इस रोल को काफी पसंद किया गया था।
  • आपको बता दें हाल ही में चित्रांशी रावत ने इंस्टाग्रम पर अपनी कुछ हॅाट फोटोज शेयर की हैं, जी हां आप उनके इस नए लुक को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
    आपको बता दें हाल ही में चित्रांशी रावत ने इंस्टाग्रम पर अपनी कुछ हॅाट फोटोज शेयर की हैं, जी हां आप उनके इस नए लुक को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
  • वैसे तो चित्रांशी रावत सोशल मिडिया पर अपनी खास फोटोज़ शेयर करती रहती है... लेकिन लाल रंग की इस बिकनी में आप भी चित्रांशी को पहचान नहीं पाएंगे, वह इस बिकनी में बेहद सेक्सी लग रही है।
    वैसे तो चित्रांशी रावत सोशल मिडिया पर अपनी खास फोटोज़ शेयर करती रहती है... लेकिन लाल रंग की इस बिकनी में आप भी चित्रांशी को पहचान नहीं पाएंगे, वह इस बिकनी में बेहद सेक्सी लग रही है।
  • यह फोटो देखनें के बाद आप चित्रांशी का ये लुक अपने जहन में बिठा नही पाएंगे। क्योंकि, यह लुक
    यह फोटो देखनें के बाद आप चित्रांशी का ये लुक अपने जहन में बिठा नही पाएंगे। क्योंकि, यह लुक "चक दे इंडिया" की हरियाणवी एक्सेंट से बिल्कुल ही अलग है..... उस अभिनय से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था।
  • बतादें, 18 साल की उम्र में ही चित्रांशी ने फिल्म
    बतादें, 18 साल की उम्र में ही चित्रांशी ने फिल्म "चकदे इंडिया" से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, और अब वो 26 साल की हो गईं हैं। 8 सालों में चित्रांशी के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। यह बिकनी वाली फोटो चित्रांशी की खास फोटोज़ में से एक है और ये सभी तस्वीरें उनके कलेक्शन का हिस्सा हैं।
  • पछले दिनों सुनने में आया था कि, फौज़िया अर्शी ने चित्रांशी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें फिल्म
    पछले दिनों सुनने में आया था कि, फौज़िया अर्शी ने चित्रांशी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें फिल्म "हो गया दिमाग का दही" में रोल ऑफर किया है, जिसे उन्होंने तुरंत उसी समय स्वीकार कर लिया था। आपको बता दें कि, चित्राशी भूतपूर्व हॉकी प्लेयर और टेलीविज़न प्रेसेंटर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं। उम्मीद करते हैं की यह फिल्म उनके करियर के लिए सही साबित होगी...
  • चित्रांशी की इस फिल्म से सभी यही उम्मीद करगें कि, चित्रांशी का यह नया ग्लैमरस अवतार हमे जरूर देखने को मिलेगा।
    चित्रांशी की इस फिल्म से सभी यही उम्मीद करगें कि, चित्रांशी का यह नया ग्लैमरस अवतार हमे जरूर देखने को मिलेगा।
  • गौरतलब है कि चित्रांशी
    गौरतलब है कि चित्रांशी "चक दे इंडिया" के अलावा 2009 में आई फिल्म "ये लक", 2011 में आई "ये दूरियां" औप 2015 में "तेरे नाल लव हो गया" तथा "ब्लैक होम" जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।
  • फलहाल चित्रांशी सेंट एंड्रयू FYBMM में पढ़ाई के लिए एक बड़े पैमाने पर मीडिया में अपनी डिग्री कर रही है।
    फलहाल चित्रांशी सेंट एंड्रयू FYBMM में पढ़ाई के लिए एक बड़े पैमाने पर मीडिया में अपनी डिग्री कर रही है।
  • चित्रांशी गुरु नानक नामक अकादमी की पुरानी छात्र रह चुकी है। चित्रांशी उत्तराखंड के रायपुर में रहने वाले एक निवासी की बेटी है, साथ ही चित्रांशी 

नियमित रूप से राष्ट्रीय चैंपियनशिप में उत्तराखंड की हॉकी टीम का प्रतिनिधित्व करती है।
    चित्रांशी गुरु नानक नामक अकादमी की पुरानी छात्र रह चुकी है। चित्रांशी उत्तराखंड के रायपुर में रहने वाले एक निवासी की बेटी है, साथ ही चित्रांशी नियमित रूप से राष्ट्रीय चैंपियनशिप में उत्तराखंड की हॉकी टीम का प्रतिनिधित्व करती है।