Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. प्रेग्नेंट करीना को बहन करिश्मा ने दी अनोखी सलाह

प्रेग्नेंट करीना को बहन करिश्मा ने दी अनोखी सलाह

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 31, 2016 20:32 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में सब्यासाची के कॉस्ट्यूम में रैंप पर वॉक करती हुई नजर आई हैं। दुल्हन के लिबास में करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस पोशाक में उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा था। इस शो में उनके साथ बहन करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थीं।
    बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में सब्यासाची के कॉस्ट्यूम में रैंप पर वॉक करती हुई नजर आई हैं। दुल्हन के लिबास में करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस पोशाक में उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा था। इस शो में उनके साथ बहन करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थीं।
  • करीना के लिए लेक्मे फैशन वीक 2016 में रैंप वॉक करना बेहद खास अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बेहद भावनात्मक लम्हा रहा। डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की शॉस्टापर बनीं करीना अपने बेबी बंप के साथ गर्व से रैंप पर चलती नजर आईं।
    करीना के लिए लेक्मे फैशन वीक 2016 में रैंप वॉक करना बेहद खास अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बेहद भावनात्मक लम्हा रहा। डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की शॉस्टापर बनीं करीना अपने बेबी बंप के साथ गर्व से रैंप पर चलती नजर आईं।
  • करिश्मा ने भी इस दौरान मीडिया से काफी बात की। साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी को लेकर छोटी बहन करीना को यहां एक सलाह भी दी। करिश्मा खुद भी 2 बच्चों की मां हैं, ऐसे में उनकी सलाह करीना के लिए काफी अह्म साबित हो सकती है।
    करिश्मा ने भी इस दौरान मीडिया से काफी बात की। साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी को लेकर छोटी बहन करीना को यहां एक सलाह भी दी। करिश्मा खुद भी 2 बच्चों की मां हैं, ऐसे में उनकी सलाह करीना के लिए काफी अह्म साबित हो सकती है।
  • करिश्मा ने करीना को सलाह देते हुए कहा कि, इस समय वह हर किसी से सलाह न लें। उनका मानना है कि इस दौरान आप अपनी समझ से ही बहुत कुछ सीख जाते हैं।
    करिश्मा ने करीना को सलाह देते हुए कहा कि, इस समय वह हर किसी से सलाह न लें। उनका मानना है कि इस दौरान आप अपनी समझ से ही बहुत कुछ सीख जाते हैं।
  • करीना कपूर पहली बार मां बनने की तैयारी कर रही हैं और इसे लेकर वह बेहद खुश हैं। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि वह दिसंबर तक अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।
    करीना कपूर पहली बार मां बनने की तैयारी कर रही हैं और इसे लेकर वह बेहद खुश हैं। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि वह दिसंबर तक अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।
  • करीना ने शो के फिनाले के बाद संवाददाताओं से कहा, हर किसी ने इस संस्करण को मेरे लिए खास बना दिया है। मेरे लिए यह बेहद भावनात्मक क्षण है, क्योंकि यह पहली बार है, जब हमने (करीना और उनकी भावी संतान) एक साथ रैंप वॉक किया। यह लम्हा याद रहेगा।
    करीना ने शो के फिनाले के बाद संवाददाताओं से कहा, हर किसी ने इस संस्करण को मेरे लिए खास बना दिया है। मेरे लिए यह बेहद भावनात्मक क्षण है, क्योंकि यह पहली बार है, जब हमने (करीना और उनकी भावी संतान) एक साथ रैंप वॉक किया। यह लम्हा याद रहेगा।
  • उन्होंने कहा, मैं बेहद खुश और आत्मविश्वास महसूस कर रही थी। गर्भवती महिलाएं चल सकती हैं और उड़ भी सकती हैं। मेरे लिए यह एकदम सामान्य है। काम के मामले में अभिनय मेरा जुनून है और मैं जब तक जीवित रहूंगी, तब तक काम करती रहूंगी।
    उन्होंने कहा, मैं बेहद खुश और आत्मविश्वास महसूस कर रही थी। गर्भवती महिलाएं चल सकती हैं और उड़ भी सकती हैं। मेरे लिए यह एकदम सामान्य है। काम के मामले में अभिनय मेरा जुनून है और मैं जब तक जीवित रहूंगी, तब तक काम करती रहूंगी।