Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड स्टार्स के क्य़ूट बच्चे, जो हो सकते हैं बड़े पर्दे के स्टार

बॉलीवुड स्टार्स के क्य़ूट बच्चे, जो हो सकते हैं बड़े पर्दे के स्टार

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2016 17:16 IST
  • बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के बड़े बेटे आर्यन अभी पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यन अभी 18 साल का है। शाहरूख चाहते हैं कि आर्यन बॉलीवुड में अपना करियर बनाए।
    बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के बड़े बेटे आर्यन अभी पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यन अभी 18 साल का है। शाहरूख चाहते हैं कि आर्यन बॉलीवुड में अपना करियर बनाए।
  • बॅालीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटा जुनैद खान 22 साल का है। जुनैद ने फिल्म पीके में बतौर असिसटेंट डायरेक्टर काम किया है। जुनैद खान अभी अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रहे है।
    बॅालीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटा जुनैद खान 22 साल का है। जुनैद ने फिल्म पीके में बतौर असिसटेंट डायरेक्टर काम किया है। जुनैद खान अभी अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रहे है।
  •  अजय देवगन- न्यासा देवगन बॅालीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी है। न्यासा 13 साल की है। न्यासा को काजोल की तरह बुक्स पढ़ने का शौक है। हाल ही में न्यासा को 

अजय के साथ लंदन ट्रिप पर देखा गया था।
    अजय देवगन- न्यासा देवगन बॅालीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी है। न्यासा 13 साल की है। न्यासा को काजोल की तरह बुक्स पढ़ने का शौक है। हाल ही में न्यासा को अजय के साथ लंदन ट्रिप पर देखा गया था।
  •  बॅालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री टविंकल खन्ना का बेटा आरव 13 साल का है। अपने पिता की ही तरह आरव भी मार्शल आर्ट में माहिर है। वह अक्षय कुमार की तरह बॅालीवुड का 

जुडो मास्टर बनना चाहता है।
    बॅालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री टविंकल खन्ना का बेटा आरव 13 साल का है। अपने पिता की ही तरह आरव भी मार्शल आर्ट में माहिर है। वह अक्षय कुमार की तरह बॅालीवुड का जुडो मास्टर बनना चाहता है।
  •  बॅालीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन अभी 4 साल की है। जो बच्चन परिवार के आँखों का तारा है।
    बॅालीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन अभी 4 साल की है। जो बच्चन परिवार के आँखों का तारा है।
  • बॅालीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान 22 साल की है। सारा शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ बॅालीवुड की फिल्म में जल्द ही नजर आयेंगी।
    बॅालीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान 22 साल की है। सारा शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ बॅालीवुड की फिल्म में जल्द ही नजर आयेंगी।
  • बॅालीवुड अभिनेता सुनील शेट्ठी अहान शेट्ठी 21 साल का है। अहान बॅालीवुड में अपना करियर बनाना चाहते है। हाल ही में अहान को फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को 3 फिल्मों के लिए साइन किया है।
    बॅालीवुड अभिनेता सुनील शेट्ठी अहान शेट्ठी 21 साल का है। अहान बॅालीवुड में अपना करियर बनाना चाहते है। हाल ही में अहान को फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को 3 फिल्मों के लिए साइन किया है।
  • मिस यूनिवर्स 2000 और बॅालीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी सेन 16 साल की है। सुष्मिता सेन रेनी को एक अच्छी बॅालीवुड अभिनेत्री बनाना चाहती हैं। रेनी डांसर भी बनना चाहती है।
    मिस यूनिवर्स 2000 और बॅालीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी सेन 16 साल की है। सुष्मिता सेन रेनी को एक अच्छी बॅालीवुड अभिनेत्री बनाना चाहती हैं। रेनी डांसर भी बनना चाहती है।
  • बॅालीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जैनेलिया डिसूजा का बेटा रिआन अभी बहुत छोटा है। रिआन 1 साल का है। रीतेश अपनी तरह रिआन को भी बॅालीवुड अभिनेता बनाना चाहते है।
    बॅालीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जैनेलिया डिसूजा का बेटा रिआन अभी बहुत छोटा है। रिआन 1 साल का है। रीतेश अपनी तरह रिआन को भी बॅालीवुड अभिनेता बनाना चाहते है।
  •  बॅालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी और मशहूर बिजनेस मैन राज कुन्द्रा का बेटा विहान 4 साल का है।
    बॅालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी और मशहूर बिजनेस मैन राज कुन्द्रा का बेटा विहान 4 साल का है।
  • बॅालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के बेटे  रिधान और रिहान जो बॅालीवुड के क्यूट बेबीस् में गिना जाता है। रिहान की उम्र 10 साल और रिधान की उम्र 8 साल है। रिहान की म्यूजिक में अच्छी पकड़ 

है। रिहान और रिधान इस समय मुम्बई स्थित धीरू भाईअंबानी स्कूल में पढ़ रहे है।
    बॅालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के बेटे रिधान और रिहान जो बॅालीवुड के क्यूट बेबीस् में गिना जाता है। रिहान की उम्र 10 साल और रिधान की उम्र 8 साल है। रिहान की म्यूजिक में अच्छी पकड़ है। रिहान और रिधान इस समय मुम्बई स्थित धीरू भाईअंबानी स्कूल में पढ़ रहे है।
  • बॅालीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का बेटा अयान हाशमी 6 साल का है। इमरान हाशमी चाहते है कि अयान जल्दी से बड़ा होकर बहुत कुछ सीखें।
    बॅालीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का बेटा अयान हाशमी 6 साल का है। इमरान हाशमी चाहते है कि अयान जल्दी से बड़ा होकर बहुत कुछ सीखें।