Ford Assembly election results 2017

जूली 2

बॉलीवुड में 'जूली' का जिक्र होता है तो कई नाम याद आते हैं, क्योंकि इस नाम से पहले भी फिल्में बन चुकी हैं। साल 1975 में एक ‘जूली’ आई थी, जो हिट रही। फिर साल 2014

Jyoti Jaiswal [Updated:24 Nov 2017, 2:18 PM IST]
julie 2
julie 2Photo:PTI
  • फिल्म रिव्यू: जूली 2;
  • स्टार रेटिंग: 2 / 5
  • पर्दे पर: 24 नवंबर 2017
  • डायरेक्टर: दीपक शिवदासानी
  • शैली: थ्रिलर

बॉलीवुड में 'जूली' का जिक्र होता है तो कई नाम याद आते हैं, क्योंकि इस नाम से पहले भी फिल्में बन चुकी हैं। साल 1975 में एक ‘जूली’ आई थी, जो हिट रही। फिर साल 2014 में नेहा धूपिया की जूली को भी लोगों ने काफी पसंद किया। अब एक बार फिर से साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने जूली के अवतार में शानदार डेब्यू किया है।

फिल्म की कहानी- जूली 2 एक ऐसी लड़की की कहानी है जो हीरोइन बनने आती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद उसे यहां का एक अलग ही चेहरा दिखता है। उसे पता चलता है कि अगर उसे सफल बनना है और करियर आगे बढ़ाना है तो उसके लिए कुछ कॉम्प्रोमाइज करना ही पड़ेगा। वो भी इस कॉम्प्रोमाइज के लिए तैयार हो जाती है। वो हीरोइन बन भी जाती है। लेकिन उसे मिलने लगती हैं धमकियां। उस पर जानलेवा हमला होता है, और उसे मुंबई छोड़कर जाने को कहा जाता है। उसे तेजाब फेंकने की धमकी भी दी जाती है।

जूली पर हमला क्यों होता है? क्या वो इंडस्ट्री का घिनौना चेहरा एक्सपोज कर पाएगी? यही है फिल्म की कहानी। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की रियल लाइफ से इंसपायर है, जो 90 और 2000 के दशक में सक्रिय थीं। हालांकि निर्माताओं ने उस एक्ट्रेस का नाम नहीं बताया है।

एक्टिंग- एक्टिंग की बात करें तो राय लक्ष्मी अच्छी लगी हैं। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म है लेकिन वो साउथ की जानी मानी अदाकारा हैं। पर्दे पर देखना उन्हें अच्छा लगेगा।

देखें या नहीं- फिल्म में इतने इरॉटिक सीन डालने के बाद भी बहुत अच्छी नहीं बन पाई है। फिल्म की कहानी कमजोर है, और कोई नयापन नहीं है। इस तरह की फिल्में पहले भी आप देख चुके हैं।

स्टार रेटिंग- मेरी तरफ से इस फिल्म को 2 स्टार।

You May Like