Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Viral Video:....जब अचानक टीवी से बाहर निकल पड़ी ‘भूतनी’

न्यूयॉर्क: क्या आपको भूत के नाम से डर लगता है? अगर आपको डर लगता है तो कल्पना करिए कि आप टीवी देख रहे हैं और आपके सामने टीवी से निकल कर भूत आ जाए। जी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2017 9:10 IST
The Rings Prank- India TV Hindi
The Rings Prank

न्यूयॉर्क: क्या आपको भूत के नाम से डर लगता है? अगर आपको डर लगता है तो कल्पना करिए कि आप टीवी देख रहे हैं और आपके सामने टीवी से निकल कर भूत आ जाए। जी हां, ये सच है...ऐसा हुआ है। वाक्या है न्यूयॉर्क का। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक स्टोर में कुछ लोग सामान देख रहे थे और कई सारी टीवी चल रही है। टीवी पर रिंग्स सीरिज चल रही है। लोग सामान देख रहे होते हैं। उसी दौरान एक टीवी से भूतनी निकल आती है।

भूतनी को देखकर लोग भाग चिल्लाकर भाग जाते हैं। वीडियो में आगे भूतनी टीवी से निकलकर एक महिला का हाथ पकड़ लेती है। जिसे देखकर चिल्ला उठती है और वहां से भाग खड़ी होती है। यह जानकर तो आप भी हैरान रह गए होंगे।

हालांकि यह कोई असली भूत नहीं है बल्कि अपकमिंग फिल्म रिंग्स के प्रमोशन के लिए बनाया गया है प्रेंक वीडियो है। रिंग्स 2002 में आई हिट फिल्म ‘The Ring’ का सीक्वल है। फिल्म के प्रचार अभियान के तहत फिल्म निर्माताओं ने यह शरारत लोगों के साथ की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement