Friday, April 19, 2024
Advertisement

टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन' का सीक्वल जुलाई, 2019 में रिलीज होगा

हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज की 1976 की एक्शन ड्रामा फिल्म 'टॉप गन' के सीक्वल को रिलीज किए जाने की तारीख 12 जुलाई, 2019 तय की गई है।

IANS IANS
Updated on: July 02, 2017 14:50 IST
tom- India TV Hindi
tom

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज की 1976 की एक्शन ड्रामा फिल्म 'टॉप गन' के सीक्वल को रिलीज किए जाने की तारीख 12 जुलाई, 2019 तय की गई है। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मूल फिल्म के लगभग 33 साल बाद इसका सीक्वल रिलीज होगा।

फिल्म निर्देशक जोसेफ कोसिंस्की को 'टॉप गन' के सीक्वल 'टॉप गन : मवेरिक' के निर्देशन के लिए अनुबंधित किया गया है। जोसेफ ने इससे पहले क्रूज की 2013 में आई फिल्म 'ओब्लिवियन' का निर्देशन किया था।

यह फिल्म ड्रोन तकनीकी की दुनिया और पांचवीं पीढ़ी के लड़ाकू विमानों के अलावा डॉगफाइटिंग (दो लड़ाकू विमानों के बीच आसमान में होने वाली लड़ाई) की समाप्ति की संभावनाओं पर आधारित होगी।

क्रूज ने इससे पहले कहा था कि 'टॉप गन' के सीक्वन का नाम 'टॉप गन : मवेरिक' होगा। हालांकि पैरामाउंट स्टूडियोज ने शक्रवार को इसका नाम 'टॉप गन' ही बताया।

मवेरिक 'टॉप गन' में क्रूज के किरदार का उपनाम था। फिल्म में क्रूज ने नौसेना में चालक लेफ्टिनेंट पेट मिशेल का किरदार निभाया था।  

फिर चलेगा गॉडजिला का जादू

इस हॉलीवुड अभिनेता का हुई जेल की सजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement