Thursday, April 25, 2024
Advertisement

‘क्वांटिको 2’ में हो सकती है टॉम हिडलस्टन की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अभिनय से सजे अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ का दूसरा संस्करण इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। अब इसमें टॉम हिडलस्टन भी नजर आ सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2016 12:31 IST
pc- India TV Hindi
pc

लॉस एंजेलिस: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अभिनय से सजे अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ का दूसरा संस्करण इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में खबर आई है कि इसके दूसरे भाग में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हिडलस्टन भी नजर आ सकते हैं।

इसे भी पढ़े:- Emmy Awards 2016: सुर्ख लाल ड्रेस में प्रियंका ने रेड कार्पेट पर ढाई कयामत

हिडलस्टन 68वें एमी प्राइमटाइम अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका के साथ नजर आए थे। लॉस एंजेलिस में रविवार को हुए समारोह में दोनों ने साथ मिलकर ट्रॉफी प्रदान की थी। सूत्रों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि शो में हिडलस्टन का किरदार प्रेम प्रसंग पर आधारित होगा।

अमेरिकी ड्रामा श्रृंखला में एफबीआई एजेंट की भूमिका में नजर आईं प्रियंका दूसरे संस्करण में एक सीआईए एजेंट की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। शो का दूसरा संस्करण भारत में स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर 26 सितंबर से प्रसारित किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement