Friday, April 19, 2024
Advertisement

हुआ खुलासा, इस वजह से जॉनी और एंबर हो रहे हैं अलग

जॉनी डेप इन दिनों अपनी पत्नी एंबर हर्ड के साथ चल रही अनबन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में एंबर ने जॉन पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2016 18:13 IST
amber- India TV Hindi
amber

नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप इन दिनों अपनी पत्नी एंबर हर्ड के साथ चल रही अनबन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में एंबर ने जॉन पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा है। जहां एक तरफ इनके तलाक की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं वहीं दूसरी तरफ एंबर के बारे में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। हाल ही में दावा किया गया है कि एंबर लेस्बियन हैं। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि जॉनी के साथ उनकी अनबन की यह एक बड़ी वजह है। खबरों के अनुसार एंबर ने पहले ताय्सा वेन री के साथ एक निजी तौर पर शादी की थी और दोनों एक दूसरे के साथ ही रहा करती थीं। लेकिन कुछ वक्त के बाद किसी कारण से एंबर और ताय्सा वेन री अलग हो गए।

इसे भी पढ़े:- जॉनी डेप अपने पालतू कुत्तों को खा गए'

इसके बाद एंबर की जॉनी डीप से नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन अब इन दोनों की शादी भी कामयाब होती हुई नहीं नजर आ रही है और दोनों के बीच अनबन चल रही है। कुछ वक्त पहले ही एंबर ने जॉनी डेप पर मारपीट का आरोप लगाया था और उनसे तलाक मांगा है। फिलहाल कोर्ट ने जॉनी को एंबर से दूर रहने का आदेश दिया है। हालांकि इनके रिश्ते बिगड़ने की वजह अब तक जॉनी के खराब व्यवहार को ही माना जा रहा था। लेकिन अब एंबर के बारे में ये बात सामने आने के बाद इस मामले नया मोड़ आ गया है। खबरों की मानें तो एंबर का महिलाओं के साथ भी रिलेशनशिप में होना ही उनके और जॉनी के बिगड़े संबंधों की सही वजह है।

हॉलीवुड के जाने माने सितारों में से एक 52 साल के जॉनी और 30 साल की एंबर पिछले काफी वक्त से अपने झगड़ों के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिलहाल कोर्ट के आदेश अनुसार ये दोनो एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement