Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सेलिना गोमेज ने करवाया किडनी ट्रांसप्लांट, दोस्त ने की डोनेट

सेलिना गोमेज अपने बेहतरीन गानों और आवाज के दम पर दुनियाभर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुकी है। लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह लाइमलाइट से दूर हैं। हालांकि उनका एक नया एलबम रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन इस बार वह अपने इस एलबम का...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2017 14:33 IST
selena- India TV Hindi
selena

नई दिल्ली: हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर सेलिना गोमेज अपने बेहतरीन गानों और आवाज के दम पर दुनियाभर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुकी है। लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह लाइमलाइट से दूर हैं। हालांकि उनका एक नया एलबम रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन इस बार वह अपने इस एलबम का प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं। इसकी एक चौंकाने वाली खबर हाल ही में सामने आई है। दरअसल हाल ही में सेलिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसी के साथ उन्होंने अपने लाइमलाइट से दूर होने की वजह का भी खुलासा कर दिया है।

दरअसल सेलिना ने हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया है। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। इस तस्वीर में वह एक हॉस्पिटल के बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उन्हीं के पास दूसरे पर बिस्तर पर उनकी दोस्त भी लेटी हुई दिखाई दे रही है, दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। सेलिना की यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे पता है मेरे फैंस इस बात को नोटिस कर रहे हैं कि मेरी एलबम आने वाली है तो मैं इसका प्रमोशन क्यों नहीं कर रह। मैं बता दूं कि हाल ही में मेरा  किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है और अभी मैं धीरे धीरे इससे उभर रही हूं।"

उन्होंने लिखा, "इस ट्रांसप्लांट के दौरान मेरे परिवार और डॉक्टर्स की पूरी टीम ने मेरा बहुत ध्यान रखा है। इन सभी लोगों को मैं दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूंगी।" उन्होंने आगे अपनी दोस्त फ्रेंसिया रेसा का भी शुक्रिया अदा, जिन्होंने उन्हें अपनी एक किडनी डोनेट की है। (Happy B’day: शाहरुख और अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस कर चुकी हैं ‘बाहुबली’ की राजमाता)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement