Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सेलेना गोमेज खुद के लिए निकाल रही हैं वक्त

सेलेना गोमेज आज दुनियाभर में अपनी कास पहचान बना ली है। उनके फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद है। लेकिन अपने सिंगिंग करियर में खूब कामयाबी हासिल करने के बाद अब सेलेना खुद को कुछ वक्त देना चाहती हैं। सेलेना गोमेज का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2017 9:16 IST
selena- India TV Hindi
selena

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज आज दुनियाभर में अपनी कास पहचान बना ली है। उनके फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद है। लेकिन अपने सिंगिंग करियर में खूब कामयाबी हासिल करने के बाद अब सेलेना खुद को कुछ वक्त देना चाहती हैं। सेलेना गोमेज का कहना है कि वह अब अपने निजी जीवन के लिए समय निकाल रही हैं। सेलेना इन दिनों गायक 'द वीकेंड' के साथ रोमांस की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। सेलेना ने 'स्टेप अप फाउंडेशन' और फैशन ब्रांड 'कोच' के लिए लॉस एंजेलिस के एक हाई स्कूल का अचानक दौरा किया।

गोमेज ने 'कोच' के सीईओ विक्टर लुईस और 'स्टेप अप फाउंडेशन' के सीईओ जेनी ल्यूक के साथ मिलकर छात्रों में आत्मविश्वास बढ़ाने और उन्हें अपनी योग्यता और क्षमता के लिए जागरुक होने के लिए प्रेरित किया। सेलेना ने एलाएंस मार्गरेट एम. ब्लूमफील्ड हाईस्कूल और एलाएंस लेचमैन-लेवाइन एन्वायरमेंटल साइंस हाई स्कूल के छात्रों को बताया कि वह चाहती हैं कि ऐसा माहौल हो, जिसमें सभी को उनके बारे में बेझिझक जानने का मौका मिले।

गोमेज ने कहा, "फिलहाल मैं अपने लिए समय निकालने का मजा उठा रही हूं।" उन्होंने कहा, "मैं अपनी निजी जिंदगी के लिए समय निकाल रही हूं। मैं वे चीजें कर रही हूं जो मुझे पसंद हैं और जिनकी मैं परवाह करती हूं और जिनसे मुझे खुशी मिलती है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement