Friday, April 26, 2024
Advertisement

सेलेना गोमेज को नहीं है मान्यता की जरूरत

सेलेना गोमेज ने अपनी आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है। हाल ही में उन्हें अमेरिकी म्यूजिक अवार्ड (एएमए) में फेवरेट पॉप/रॉक गायिका के पुरस्कार से नवाजा गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 22, 2016 12:22 IST
selena- India TV Hindi
selena

लॉस एंजिलिस: सेलेना गोमेज ने अपनी आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है। हाल ही में उन्हें अमेरिकी म्यूजिक अवार्ड (एएमए) में फेवरेट पॉप/रॉक गायिका के पुरस्कार से नवाजा गया है। इस खास मौके पर उन्होंने कहा कि अब उन्हें किसी मान्यता की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़े:- सोशल मीडिया पर एक दूसरे से भीड़े जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, गोमेज ने समारोह में दिए गए अपने संबोधन में एएमए में दी गई अपनी प्रस्तुति 'द हर्ट वान्ट्स व्हाट इस व्हान्ट' की याद दिलाते हुए कहा, "2014 में इस स्टेज पर वास्तव में मैं पहली बार आपके साथ 100 फीसदी ईमानदार थी।"

गोमेज ने अपने संबोधन में कहा, "मैं समझती हूं कि यह कहना सुरक्षित होगा कि आप मेरे बारे में काफी कुछ जानते हैं, चाहे मैं इसे पसंद करूं या ना करूं। हां बीच मैं काफी टूट चुकी थी। मैं वादा करती हूं कि अब मैं आपका सिर कभी झुकने नहीं दूंगी। मैं ऐसा किसी मान्यता के लिए नहीं कर रही, क्योंकि अब मुझे किसी मान्यता की जरूरत नहीं है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement