Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने मेगन मार्केल और प्रिंस हैरी को इस तरह दी सगाई की शुभकामनाएं

प्रिंस हैरी ने अपनी प्रेमिका और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्केल संग सगाई कर ली है। अब इन दोनों की जिंदगी में आई इस खुशी के पल के लिए बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने मेगन को बधाई दी है। प्रिंस और मेगन की सगाई के बारे में घोषणा होते ही प्रियंका...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 28, 2017 16:53 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Priyanka Chopra

मुंबई: हाल ही में ब्रिटेन के प्रिंस हैरी ने अपनी प्रेमिका और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्केल संग सगाई कर ली है। अब इन दोनों की जिंदगी में आई इस खुशी के पल के लिए बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने मेगन को बधाई दी है। प्रिंस और मेगन की सगाई के बारे में घोषणा होते ही प्रियंका ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। प्रियंका ने जोड़े के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया, "मेगन मार्केल और प्रिंस हैरी को बधाई। मेग तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। तुम हमेशा सर्वश्रेष्ठ की हकदार हैं। हमेशा मुस्कुराती रहो।"

मार्केल को पहनाई गई सगाई की अंगूठी बेहद खास है क्योंकि इसमें प्रिंसेज डायना के संग्रह से भी 2 हीरे जड़े हैं। इस अंगूठी को खुद हैरी ने डिजाइन किया है, जिसमें तीन हीरे लगे हैं, जिनमे से दो उनकी मां के संग्रह से हैं, जबकि एक बोत्सवाना का हीरा है। बता दें कि मेगन मर्केल और प्रियंका चोपड़ा कथित तौर पर कुछ वर्ष पहले वार्षिक एले वुमेन इन टेलीविजन डिनर के दौरान मुलाकात के बाद दोस्त बन गए थे।

गौरतलब है कि प्रियंका पिछले कुछ वक्त से अपनी हॉलीवुड फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल वह क्वाटिंको के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह अन्य दो हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement