Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पेरिस हिल्टन ने किया खुलासा, ट्रंप को दिया था वोट

डोनाल्ड ट्रंप जीत हासिल कर अमेरिका के अगले राष्ट्रपति घोषित किए जा चुके हैं। लेकिन सभी उनकी इस जीत से काफी हैरान थे, क्योंकि ज्यादातर लोगों का मानना था इसमें हिलेरी क्लिंटन जारी मारेंगी। लेकिन मशहूर सोशलाइट पेरिस हिल्टन का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 18, 2016 19:05 IST
hilton- India TV Hindi
hilton

लॉस एंजेलिस: पिछले दिनों अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप जीत हासिल कर अमेरिका के अगले राष्ट्रपति घोषित किए जा चुके हैं। लेकिन सभी उनकी इस जीत से काफी हैरान थे, क्योंकि ज्यादातर लोगों का मानना था इसमें हिलेरी क्लिंटन जारी मारेंगी। लेकिन मशहूर सोशलाइट पेरिस हिल्टन का कहना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप की जीत में उन्होंने भी योगदान दिया है। अपने परफ्यूम 'गोल्ड रश' का प्रचार करने के सिलसिले में गुरुवार को एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी को दिए साक्षात्कार के दौरान पेरिस ने इस बात को स्वीकार किया।

इसे भी पढ़े:- पेरिस हिल्टन दुखी है पालतू कुत्ते की मौत से

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने ट्रंप को अपना मत दिया था, तो पेरिस ने थोड़ी घबराहट भरी हंसी के साथ इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "मैं उन्हें बचपन से जानती हूं। इसलिए, हां मैंने वोट दिया।"

पिछले हफ्ते जब टीएमजेड के संवाददाता द्वारा पेरिस हिल्टन से यह सवाल पूछा था कि वह किसे अपना मत दे रही हैं, तो उन्होंने उस समय इस पर कोई जवाब नहीं दिया था। इस साल 2003 के एक साक्षात्कार के वीडियो को दिखाया गया था जिसमें ट्रंप ने कहा कि पेरिस जब 12 साल की थीं, तब से वह उन्हें जानते हैं। इतना ही नहीं ट्रंप ने पेरिस को खूबसूरत भी बताया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement