Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अब 'बैकस्ट्रीट बॉयज' के निक कार्टर पर लगा दुष्कर्म का आरोप

अमेरिकी रॉक बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' के सदस्य निक कार्टर पर 'ड्रीम' बैंड की एक सदस्य ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बता दें कि यह घटना वर्ष 2002 की है। मेलिसा शूमैन उस समय 18 साल की थीं और 'ड्रीम' बैंड की सदस्य थीं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 23, 2017 16:20 IST
carter- India TV Hindi
carter

लॉस एंजेलिस: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। कई जाना मानी हस्तियों पर इस तरह की आरोप लग चुके हैं। अब एक बार फिर से ऐसी ही एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल अमेरिकी रॉक बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' के सदस्य निक कार्टर पर 'ड्रीम' बैंड की एक सदस्य ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बता दें कि यह घटना वर्ष 2002 की है। मेलिसा शूमैन उस समय 18 साल की थीं और 'ड्रीम' बैंड की सदस्य थीं। उन्होंने आरोप लगाया है कि कार्टर (जो उस समय 22 के थे) ने एक फिल्म में काम करने के दौरान अपने अपार्टमेंट में उनके साथ दुष्कर्म किया था।

मेलिसा के अनुसार, कार्टर ने उनकी इच्छा के विरुद्ध उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। हालांकि कार्टर ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा, "मैं मेलिसा के आरोपों से हैरान और दुखी हूं। मेलिसा ने कभी भी मुझे यह नहीं जताया कि हमारे बीच के जो संबंध थे उसे लेकर वह असहमत थी।" उन्होंने एक बयान में कहा, "मैं पहली बार इन आरोपों के बारे में सुन रहा हूं। लगभग दो दशक बाद। यह मेरी प्रकृति के विपरीत है।"

मेलिसा ने कहा कि इस घटना से उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा था। वह शुरू में इस घटना को अपने मन में कैद करना चाहती थीं और समय के साथ धीरे-धीरे उसे भूलना चाहती थीं। वह कहती हैं कि उन्हें लगता है कि यह उनका दायित्व है कि वह आगे आएं और अन्य पीड़ितों को भी अपनी कहानियां बताने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि हम साथ मिलकर ही सशक्त हो सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement