Friday, March 29, 2024
Advertisement

ब्रैड पिट संग अफेयर्स कि खबरों पर मारिओन कोटिलार्ड ने तोड़ी चुप्पी

एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के तलाक की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इनके अलग होने के पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक अभिनेत्री मारिओन कोटिलार्ड को भी माना जा रहा था, लेकिन हाल ही में...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2016 12:43 IST
brad- India TV Hindi
brad

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के तलाक की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इनके अलग होने के पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक अभिनेत्री मारिओन कोटिलार्ड को भी माना जा रहा था, लेकिन हाल ही में मारिओन ने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के संबंधों में आई दरार में अपना हाथ होने से इनकार किया है। एक वेबसाइट के अनुसार, गर्भवती कोटिलार्ड ने इंस्टाग्राम के जरिए इन अफवाहों का खंडन किया है।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ अंग्रेजी और फ्रेंच भाषा में जारी बयान में जोली और पिट के संबंधों में अपनी किसी भूमिका से इनकार किया। अभिनेत्री के मुताबिक ऐसी बातों से उनके प्रियजनों और उनके प्रेमी अभिनेता व निर्देशक गिलाम कैनेट को तकलीफ पहुंची है।

एक लंबे पोस्ट में कोटिलार्ड ने लिखा, "24 घंटे पहले चारों तरफ फैली खबर को लेकर यह मेरी पहली और एकमात्र प्रतिक्रिया है, जिसमें मुझे घसीटा गया है। मैं ऐसी बातों पर टिप्पणियां करने की आदी नहीं हूं और ना ही इसे गंभीरता से लेती हूं, लेकिन जिस तरह से यह मामला तूल पकड़ रहा है और मुझे चाहने वालों को प्रभावित कर रहा है, उसे देखते हुए मुझे बोलना पड़ा है।"

बाद में फिल्म 'द डार्क नाइट राइजेज' की अभिनेत्री ने गर्भवती होने की बात को साझा करते हुए कैनेट को बच्चे का पिता बताया। उन्होंने कैनेट को अपना प्यार और सबसे अच्छा दोस्त बताया और कहा कि उन्हें अपने जीवन में इस अभिनेता की जरूरत है।

अभिनेत्री ने कहा कि जो लोग इस तरह की बातों को फैलाकर उन्हें भावनात्मक रूप से तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, वह उनके लिए शीघ्र ही 'स्वस्थ' होने की कामना करती हैं। उनके मुताबिक, वह ऐसी बातों से चितित नहीं होती हैं । उन्होंने कहा कि वह ब्रैड और एंजेलिना दोनों का बहुत सम्मान करती हैं और दोनों के लिए इस उथल-पुथल वाले पल में शांति की कामना करती हैं।

इस बात का खुलासा मंगलवार को हुआ कि जोली ने पिट से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल किया है। दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी और दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement