Friday, April 19, 2024
Advertisement

मारिया की टीम ने किया फैन के साथ मारपीट की खबरों खंडन

मारिया कैरे के एक फैन ने दावा किया था कि मारिया के बॉडीगार्ड ने उनके साथ मारपीट की है। हालांकि वहीं दूसरी तरफ मारिया की टीम ने प्रशंसक के इस दावे को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि जेम्स पाब्लो ने दावा किया है कि...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2017 12:50 IST
maria- India TV Hindi
maria

लॉस एंजेलिस: पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक अमेरिकी सिंगर मारिया कैरे के एक फैन ने दावा किया था कि मारिया के बॉडीगार्ड ने उनके साथ मारपीट की है। हालांकि वहीं दूसरी तरफ मारिया की टीम ने प्रशंसक के इस दावे को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि जेम्स पाब्लो ने दावा किया है कि जब उसने मारिया के साथ एक सेल्फी लेनी चाही तो मारिया के अंगरक्षकों ने उनके साथ मारपीट की, जबकि मारिया उसके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए तैयार थीं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, पाब्लो गुरुवार को सैन डियागो के विएगेस एरिना में मारिया और लियोनेल रिची के शो में मंच के पीछे खड़े थे और उनके पास प्रेस का पास था।

पाब्लो ने कहा कि जब मारिया मंच के पीछे आईं तो उसने मारिया से एक सेल्फी खिंचवाने का आग्रह किया, जिस पर वह राजी हो गईं। जब वह सेल्फी लेने जा रहा था तो मारिया के अंगरक्षकों ने उसे खींचकर बाहर कर दिया। वहीं, गायिका के करीबी सूत्रों ने बताया कि पाब्लो ने मंच के पीछे जाने के लिए एक नकली बैज का इस्तेमाल किया था।

सूत्र ने कहा, "जेम्स एक जुनूनी प्रशंसक था जो नकली बैज के साथ मंच के पीछे आ पहुंचा। जब उसने मारिया के कपड़े पकड़ लिए और ऐसा लग रहा था कि जैसे वह उन पर हमला करने जा रहा है, तब मारिया के अंगरक्षकों ने जेम्स को बाहर खींच लिया।" (‘गोल्ड’ के प्रोड्यूसर का खुलासा, सिर्फ इस वजह से मौनी को मिली अक्षय की फिल्म)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement