Thursday, April 18, 2024
Advertisement

69th Emmy Awards: शो के दौरान उड़ाया गया डोनाल्ड ट्रंप का मजाक

69वें एमी प्राइमटाइम अवार्ड्स के मौके पर सभी फिल्मी हस्तियों में अपने जलवों से रेड कार्पेट पर चार चांद लगा दिए। इस दौरान अभिनेत्री लिली टॉमलिन, अभिनेता एलेक बाल्डविन और डोनाल्ड ग्लोवर उन हस्तियों में से रहे जिन्होंने अपने भाषण में अमेरिकी...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2017 14:46 IST
trump- India TV Hindi
trump

लॉस एंजेलिस: अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हुए आयोजित किए गए 69वें एमी प्राइमटाइम अवार्ड्स के मौके पर सभी फिल्मी हस्तियों में अपने जलवों से रेड कार्पेट पर चार चांद लगा दिए। इस दौरान अभिनेत्री लिली टॉमलिन, अभिनेता एलेक बाल्डविन और डोनाल्ड ग्लोवर उन हस्तियों में से रहे जिन्होंने अपने भाषण में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना की। समारोह के मेजबान स्टीफन कोलबर्ट ने रविवार रात को व्हाइट हाउस के पूर्व प्रेस सचिव सीन स्पाइसर को लाकर मौजूद लोगों को हैरान कर दिया। टीवी शो 'द ग्रेस एंड फ्रैंकी' की अभिनेत्री लिली टॉमलिन मंच पर डॉली पार्टन और जेन फोंडा के साथ उपस्थित हुईं। उन्होंने 1980 की क्लासिक फिल्म '9 टू 5' सह-कलाकारों के साथ राष्ट्रपति पर व्यंग्यपूर्ण तंज कसा।

टॉमलिन ने कहा, "1980 की बात करें तो उस फिल्म में हमने अहंकार, झूठ, पाखंड व कट्टरपंथ में जकड़े होने से इनकार कर दिया था और अब 2017 में हम अब भी अहंकार, झूठ, पाखंड व कट्टरपंथ से जकड़े होने से मना कर रहे हैं।" समारोह में दो पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता डोनाल्ड ग्लोवर ने हास्य श्रृंखला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ मुख्य अभिनेता का पुरस्कार ग्रहण करने के दौरान अपने भाषण में ट्रंप का मजाक उड़ाया। ग्लोवर ने कहा, "मैं अश्वेत लोगों को सबसे पीड़ित की सूची में नंबर एक पायदान पर लाने के लिए ट्रंप का आभार जताना चाहता हूं।" (69th Emmy Awards Live: 'द हैंडमेड्स टेल' बनी बेस्ट ड्रामा सीरीज)

शो 'सैटरडे नाइट लाइव' में ट्रंप का किरदार निभाने के लिए कॉमेडी सीरीज में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले एलेक बाल्डविन भी ट्रंप को निशाने पर लेने से नहीं चूके। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मुझे कहना चाहिए आखिरकार लंबे इंतजार के बाद, राष्ट्रपति महोदय..यह रहा आपका एमी।" कोलबर्ट ने ट्रंप को उनके शो 'द एपरेंटिस' के लिए हॉलीवुड द्वारा एमी नहीं दिए जाने को लेकर मजाक उड़ाया था। शो के मेजबान स्टीफन कोलबर्ट ने ट्रंप को उनके शो 'द एपरेंटिस' के लिए हॉलीवुड द्वारा एमी नहीं दिए जाने को लेकर मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा, "अगर वह (ट्रंप) यह पुरस्कार जीत जाते तो मैं शर्त लगाता हूं कि वह राष्ट्रपति चुनाव नहीं लड़ते।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement