1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. कोल ने दी लड़कियों को ऐसा करने की सलाह

कोल ने दी लड़कियों को ऐसा करने की सलाह

हाल ही में टीवी हस्ती कोल कर्दशियां इस बात को लेकर एक खास सलाह देती हुई नजई आईं। उन्होंने लड़कियों को दूसरों के घर रात में रुकने पर जरूरी सामान व प्रसाधन तथा सौंदर्य के सामान सहित पर्स के आकार का बैग साथ...

India TV Entertainment Desk [Updated:22 Nov 2016, 5:05 PM IST]
कोल ने दी लड़कियों को ऐसा करने की सलाह

लॉस एंजेलिस: हम सभी इस बात पर काफी ध्यान देते हैं कि अगर हम कहीं बाहर जा रहे हैं तो हमारे पास हमारी जरूरत की सभी चीजे होनी चाहिए। लेकिन हाल ही में टीवी हस्ती कोल कर्दशियां इस बात को लेकर एक खास सलाह देती हुई नजई आईं। उन्होंने लड़कियों को दूसरों के घर रात में रुकने पर जरूरी सामान व प्रसाधन तथा सौंदर्य के सामान सहित पर्स के आकार का बैग साथ ले जाने की सलाह दी है। एक वेबासइट के मुताबिक, 'कीपिंग अप विद कर्दशियंस' शो की कलाकार कोल का मानना है कि अगर लड़कियां अपने घर से बाहर किसी दोस्त या प्रेमी के घर रात में रुकती हैं तो उन्हें अपने साथ ये चीजें जरूर रखनी चाहिए।

इसे भी पढ़े:-  

क्लोई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा कि प्रेमी या प्रेमिका के घर पर रुकने की तैयारी के दौरान अपने साथ काम की चीजें जैसे- टूथब्रश, फेशवॉश आदि रखना चहिए।

कोल के मुताबिक, "अगर मैं किसी शख्स के घर रात बिता रही हूं तो मेरे मेक-अप बैग में एक टूथब्रश, टूथपेस्ट और डियोडरेंट जैसी चीजें जरूर होंगी। सिर्फ महकने से काम नहीं बनता, इसलिए मैं छोटा फेसवाश, मॉइस्चराइजर और गर्मियों में चेहरा पोंछने के लिए वाइप्स भी लेकर चलती हूं। मुझे लगता है कि हर लड़की को ये चीजें अपने बैग में जरूर रखनी चाहिए।"

'कॉकटेल्स विद क्लोई' की पूर्व मेजबान का मानना है कि सोने से पहले मेकअप हटा लेना व्यक्तिगत बात है, हालांकि वह किसी वयस्क के घर रात में रुकने पर दाग-धब्बों को कंसीलर लगा कर छिपाना पसंद करती हैं और वह आई ब्रो पेंसिल और मस्कारा का इस्तेमाल भी करती हैं, ताकि वह खूबसूरत लगें।

You May Like