1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. केटी प्राइस ने दिया बेटी की तस्वीरों की आलोचनाओं पर करारा जवाब

केटी प्राइस ने दिया बेटी की तस्वीरों की आलोचनाओं पर करारा जवाब

ग्लैमर मॉडल केटी प्राइस ने कुछ वक्त पहले ही अपनी 9 साल की बेटी प्रिंसेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिय पर शेयर की थी। लेकिन इन तस्वीरों को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना पड़ा। लेकिन केटी ने इन प्रतिक्रियाओं पर खुद का...

India TV Entertainment Desk [Published on:12 Apr 2017, 5:56 PM IST]
केटी प्राइस ने दिया बेटी की तस्वीरों की आलोचनाओं पर करारा जवाब

लंदन: ब्रिटेन की टेलीविजन हस्ती और ग्लैमर मॉडल केटी प्राइस ने कुछ वक्त पहले ही अपनी 9 साल की बेटी प्रिंसेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिय पर शेयर की थी। लेकिन इन तस्वीरों को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना पड़ा। लेकिन केटी ने इन प्रतिक्रियाओं पर खुद का और अपनी बेटी का बचाव किया है। केटी ने हाल ही में अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिनमें उनकी बेटी अपनी मां की एक मॉडल और टीवी हस्ती के रूप में प्रसिद्ध मुद्राओं की नकल करती नजर आ रही हैं। इसके बाद लोगों ने प्रिंसेस को 'सेक्सी' कहते हुए टैक किया, जिससे केटी नाराज हैं।

एक समाचार पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, टेलीविजन शो 'लूज वीमेन ऑन ट्यूसडे' के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि उनकी बेटी की उम्र अभी बहुत कम है और वह 'सेक्सी' का अर्थ भी नहीं समझ सकती। ऐसे में उसे 'सेक्सी' के रूप में टैग करना गलत है।

katie

उन्होंने कहा, "लोगों ने उसकी तस्वीरें देखने के बाद उन्हें सेक्सी कहा। लेकिन अगर मैं अपनी बेटी से यह कहती कि 'ऐसे पोज मत दो, यह बहुत सेक्सी लग रहा है' तो वह मेरी बातों को नहीं समझ पाती, क्योंकि वह नहीं जानती कि सेक्सी का मतलब क्या होता है? लोगों को अपने बारे में सोचना चाहिए।"

You May Like