Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारत आ रहे हैं जस्टिन बीबर, इस दिन करेंगे परफोर्म

जस्टिन बीबर की एक झलक पाने के लिए लोग उनके दीवाने रहते हैं। जस्टिन के कॉन्सर्ट में उपस्थित होना लोगों के लिए अपने आप में ही बड़ी बात होती है। अब जस्टिन भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी है...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2017 12:23 IST
justin- India TV Hindi
justin

मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी खास पहचान बना चुके पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की एक झलक पाने के लिए लोग उनके दीवाने रहते हैं। जस्टिन के कॉन्सर्ट में उपस्थित होना लोगों के लिए अपने आप में ही बड़ी बात होती है। अब जस्टिन भारतीय फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल ग्रैमी अवार्ड विजेता जस्टिन जल्द ही भारत में भी प्रस्तुति देने वाले हैं। जस्टिन बीबर भारत में मई में परपरज वर्ल्ड टूर के तहत संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे। कनाडा के गायक-संगीतकार बीबर 'वेयर आर एस नाउ', 'ब्वॉयफ्रेंड', 'लव योरसेल्फ', 'कंपनी', 'एज लॉन्ग एज यू लव मी' और 'परपज' जैसे हिट गानों पर यहां 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे।

इसे भी पढ़े:-

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक व इस टूर के प्रचारक अर्जुन जैन ने एक बयान में कहा, "जस्टिन बीबर हमारे समय के बहुत बड़े कलाकार हैं और वैश्विक स्तर पर सभी उम्र के प्रशंसकों को आकर्षित करते हैं। यह टूर दुनिया भर में सफल रहे टूर में से एक है और इससे भारत में आगे सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन को और बढ़ावा मिलेगा।"

आयोजक इस संगीत कार्यक्रम को भारत में सबसे सफल संगीत कार्यक्रमों में से एक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। जैन ने बताया कि भारत में बीबर के 80 प्रतिशत से ज्यादा प्रशंसक हैं। ऐसे में इसे साल का सबसे बड़ा कार्यक्रम बनाने की तैयारी चल रही है।

जैन ने बताया कि वह 10 मई को होने वाले कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद कर रहे हैं, यह टूर वैश्विक मंच पर भारत का कद बढ़ाएगा। बीबर के प्रशंसक टिकट के लिए 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट बुकमायशो डॉट कॉम' पर 22 फरवरी से प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। टिकट की कीमत 4,000 रुपये से ज्यादा होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement