1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. टॉम हैंक्स ने दी ट्रावोल्टा को यह भूमिका करने की सलाह

टॉम हैंक्स ने दी ट्रावोल्टा को यह भूमिका करने की सलाह

जॉन ट्रावोल्टा ने बताया कि टीवी कार्यक्रम 'अमेरिकन क्राइम स्टोरी: द पीपुल वी. ओ.जे. सिम्पसन' में उन्होंने फिल्म निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग और अभिनेता टॉम हैंक्स के सलाह पर भूमिका स्वीकार की थी।

India TV Entertainment Desk [Published on:29 Nov 2016, 7:08 PM]
टॉम हैंक्स ने दी ट्रावोल्टा को यह भूमिका करने की सलाह - India TV

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता जॉन ट्रावोल्टा ने बताया कि टीवी कार्यक्रम 'अमेरिकन क्राइम स्टोरी: द पीपुल वी. ओ.जे. सिम्पसन' में उन्होंने फिल्म निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग और अभिनेता टॉम हैंक्स के सलाह पर भूमिका स्वीकार की थी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन ट्रावोल्टा ने टीवी सीरिज में ओ.जो. सिम्पसन के वकिल रॉबर्ट स्कैपिरो की भूमिका निभाई थी। उन्होंने स्वीकार किया कि इसके लिए उन्होंने चार महीने विचार किया कि इस कार्यक्रम के 10वें भाग के श्रंखला में होंगे या नहीं लेकिन हैंक्स के सलाह ने उनके निर्णय को प्रभावित किया।

इसे भी पढ़े:- एमा रॉबर्ट्स और इवान पीटर्स ने एक बार फिर की सगाई

स्टीवन स्पीलबर्ग, ओपराह विनफ्रे, रिता विल्सन हैंक्स, टॉम हैंक्स और डिजनी के पूर्व प्रभावशाली व्यक्ति माइकल आइजनर ने इस निर्णय को सही बताया। ट्रावोल्टा ने जीक्यू डॉट कॉम को बताया, "स्पीलबर्ग और आइजनर बहुत उत्साहित थे। वह कार्यक्रम में पूर्व अमेरिकी फुटबालर के पार्टनर निकोल ब्राउन की हत्या की जांच कर रहे हैं।"

ट्रावोल्टा लगभग चार दशक से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि हर अभिनेता के जीवन में एक उच्च स्तर आता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि वह हमेशा अच्छे प्रोजेक्ट के साथ ही जुड़ा हो।

उनकी पत्नी केली प्रिस्टन से उन्हें एक बेटी इला और बेटा बेंजामिन है। उनके बड़े बेटे जेट की मृत्यु 2009 में हो गई थी।

Write a comment