Friday, March 29, 2024
Advertisement

जेसिका चेस्टेन को इन दिनों है एक खास शख्स की तलाश

चेस्टेन ने टीवी शो 'द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन' में कहा, "मेरी दादी दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से हैं, इसलिए मैंने सोचा, हम लॉस एंजेलिस रहने जा रहे हैं, हम साथ में घूमेंगे, मौज-मस्ती करेंगे और यह अच्छा होगा कि मेरी दादी की मदद करने के

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 19, 2016 17:49 IST
Jessica Chastain- India TV Hindi
Jessica Chastain

लॉस एंजेलिस: फिल्मी जगत में हमने अक्सर हस्तियों को डेट करते हुए और ब्रेकअप करते हुए देखा है। लेकिन हॉलीवुड अदाकारा जेसिका चेस्टेन इन दिनों कुछ ऐसा कर रही हैं जो शायद ही हमने किसी सितारे को करते देखा या सुना होगा। दरअसल वह अपनी दादी के लिए किसी खास शख्स की तलाश में जुटी हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार चेस्टेन जब पहली बार यहां आईं तो अपनी दादी मर्लिन के साथ रहीं और उन्हें अपनी सबसे अच्छी सहेली बताया। उन्होंने एक डेटिंग वेबासाइट पर दादी के प्यार की तलाश के लिए प्रोफाइल भी बनाया है।

ये भी पढ़े-

चेस्टेन ने टीवी शो 'द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन' में कहा, "मेरी दादी दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से हैं, इसलिए मैंने सोचा, हम लॉस एंजेलिस रहने जा रहे हैं, हम साथ में घूमेंगे, मौज-मस्ती करेंगे और यह अच्छा होगा कि मेरी दादी की मदद करने के लिए कोई उनके साथ रहे।"

अभिनेत्री ने कहा कि उनके ऊपर अपनी दादी के लिए प्रेमी ढूढ़ने का जुनून सवार हो गया है, इसलिए वह अपनी दादी के साथ तस्वीर खिंचाने लगीं और फिर उन्होंने चुपके से वेबसाइट 'मैच डाटॅ कॉम' पर उनकी प्रोफाइल बना दी। कुछ लोगों ने उनकी दादी में दिलचस्पी दिखाई, लेकिन बात नहीं बनी।

अभिनेत्री ने इस शो पर भी संदेश दिया कि अगर किसी के खूबसूरत दादा हैं तो वह जरूर बताएं। उन्हें अपनी दादी के लिए अधिकतम 80 साल और कम से कम 45 साल के शख्स की तलाश है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement