Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जेनिफर लोपेज ने किया खुलासा, गरीबी में बिताया है बचपन

जेनिफर लोपेज ने आज अपनी कड़ी मेहनत और लग्न से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाई है। आज वह उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां वह किसी भी महंगी से महंगी चीज को खरीद सकती हैं, लेकिन...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2017 19:40 IST
jennifer- India TV Hindi
jennifer

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अदाकारा और लोकप्रिय सिंगर जेनिफर लोपेज ने आज अपनी कड़ी मेहनत और लग्न से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाई है। आज वह उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां वह किसी भी महंगी से महंगी चीज को खरीद सकती हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उन्होंने फटे हुए जूते पहन कर अपने दिन काटे हैं। लोपेज अपनी पीढ़ी की बहुत सफल अभिनेत्री और गायिका हैं और उनके पास 30 करोड़ डॉलर की संपत्ति है। हालांकि, लोपेज अपने गरीबी के दिनों को नहीं भूली हैं।

इसे भी पढ़े:-

गियुसेपे जानोती के साथ साझेदारी कर लोपेज ने जूतों की एक नई श्रृंखला निकाली है। हालांकि, न्यूयार्क को पास द ब्रोंक्स में पली-बड़ी लोपेज ने अपने बचपन के दिनों में गरीबी देखी है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, लोपेज ने कहा, "मैंने अपने बचपन नें फटे हुए जूते भी पहने हैं। इसलिए, यह मेरे लिए बेहद खास बात है कि मैं गियुसेपे जैसे कलाकार के साथ जूतों की एक नई श्रृंखला जारी कर रही हूं।"

लोपेज का कहना है कि उन्होंने अपनी दो बहनों के साथ बचपन के दिनों में अपना कमरा भी शेयर किया है। उन्होंने कहा, "मेरा परिवार मेरी स्थिरता है। जब आप जूतों के बारे में सोचते हैं, तो आप अपनी जमीन से जुड़े रहने के बारे में भी सोचते हैं। मेरा इसके साथ एक संपर्क है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement