Friday, March 29, 2024
Advertisement

शो के दौरान बिगड़ी जेनिफर लॉरेंस की तबियत

जेनिफर लॉरेंस हाल ही में ओलिविया वाइल्डे के थियेटर शो ब्रॉडवे '1984' में शामिल होने के लिए पहुंची। लेकिन शो के दौरान ही अचानक उनकी तबीयत कुछ बिगड़ने लगी। इसके बाद उन्हें शो के बीच में ही उल्टी हो गए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 21, 2017 14:26 IST
jennifer- India TV Hindi
jennifer

न्यूयॉर्क: हॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा जेनिफर लॉरेंस हाल ही में ओलिविया वाइल्डे के थियेटर शो ब्रॉडवे '1984' में शामिल होने के लिए पहुंची। लेकिन शो के दौरान ही  अचानक उनकी तबीयत कुछ बिगड़ने लगी। इसके बाद उन्हें शो के बीच में ही उल्टी हो गए। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार की रात हडसन थियेटर में आयोजित किए गए इस शो में जेनिफर की तबीयत बिगड़ गई, बस फिर क्या था वह तुरंत अपनी सीट से कूदकर लॉबी में भागी और वहां जाकर उल्टी करने लगीं।

एक सूत्र ने कहा, "इस दौरान वहां मौजूद कर्मियों ने लॉरेस की बहुत मदद की।" हालांकि इससे पहले ऐसा भी कहा जा रह था कि नाटक में भीषण यातना वाले दृश्यों को देखने के बाद कई दर्शकों को उल्टी और बेहोशी की शिकायत हुई। (अब 'लिंकिन पार्क' के लीड सिंगर चेस्टर बेनिंगटन ने किया सुसाइड)

जेनिफर के एक मित्र ने हालांकि कहा कि उनके साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। जेनिफर के भतीजों को पेट का फ्लू है, हो सकता है संपर्क में रहने की वजह से वह भी इससे संक्रमित हो गई हों। अब शो में दिखाए दृश्यों की वजह से था या संक्रमण के कारण फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि अचानक उनकी तबियत कैसे बिगड़ गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement