Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जेनिफर एनिस्टन को एंजेलिना कभी ब्रैड पिट के लिए नहीं लगीं सही

एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के तलाक की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में इसे लेकर हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट और उनकी पत्नी एंजलिना जोली के अलगाव के लिए उनके कर्म को जिम्मेदार ठहराया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2016 17:05 IST
jolie- India TV Hindi
jolie

लॉस एंजेलिस: पिछले कुछ दिनों अभिनेत्री एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के तलाक की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में इसे लेकर हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट और उनकी पत्नी एंजलिना जोली के अलगाव के लिए उनके कर्म को जिम्मेदार ठहराया है। अभिनेता जस्टिन थेरॉक्स के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहीं एनिस्टन इससे पहले साल 2000 से 2005 तक पिट की पत्नी रह चुकी हैं। फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' में जोली के साथ काम करने के दौरान पिट को जोली से प्यार हो गया और उन्होंने एनिस्टन को तलाक दे दिया।

इसे भी पढ़े:- 

एक अंदरूनी सूत्र के मुताबिक, एनिस्टन ने एक मित्र के साथ चर्चा के दौरान पिट और जोली के अलगाव के बारे में कहा कि, "यह आपका कर्म है।" सूत्र ने एक वेबसाइट को बताया, "एनिस्टन को हमेशा से ऐसा कुछ होने का अंदेशा था। उन्हें इस बात पर संदेह था कि एंजलिना और ब्रैड एक दूसरे के साथ में रहने के लिए बने हैं। उन्हें हमेशा लगता था कि ब्रैड के लिए एंजेलिना को समझ पाना मुश्किल है, क्योंकि ब्रैड एक साधारण शख्स हैं।"

एक अन्य सूत्र के मुताबिक, वह दोनों के अलगाव से संतोष का अनुभव कर रही हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं चाहा। एक अन्य सूत्र ने बताया, "जेनिफर खुश हैं और वह ब्रैड को भी खुश देखना चाहती हैं। ब्रैड से शादी को लेकर जेनिफर के मन में कोई कड़वाहट नहीं है।"

पिट से अलगाव के 10 साल बाद अगस्त 2015 में एनिस्टन ने थेरॉक्स से शादी कर ली थी। पिट और जोली लगभग एक दशक तक साथ रहने के बाद अगस्त 2014 में परिणय सूत्र में बंधे थे और शादी के केवल 2 साल बाद ही इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। जोली ने 19 सितम्बर को आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए पिट से तलाक के लिए अर्जी दाखिल किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement