Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जैकी चैन पहुंचे मुंबई, भारतीय ढंग से हुआ स्वागत

जैकी चैन इन दिनों अपनी आगामी भारतीय-चीनी फिल्म 'कुंग फू योगा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब सोमवार को वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। उनके साथ यहां बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी मौजूद थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 23, 2017 15:06 IST
Jackie Chan with Sonu Sood- India TV Hindi
Jackie Chan with Sonu Sood

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय फिल्म अभिनेता जैकी चैन इन दिनों अपनी आगामी भारतीय-चीनी फिल्म 'कुंग फू योगा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब सोमवार को वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। उनके साथ यहां बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी मौजूद थे। जैकी चैन के स्वागत के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर उनके तमाम फैंस ने शानदार ढंग से उनका स्वागत किया।

इसे भी पढ़े:-

वैसे हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता विन डिजल भी मुंबई अपनी फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थें। उस समय उनकी खातिरदारी का जिम्मा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के उठाया था। उसी तरह सोनू सूद भी जैकी चैन की मेजहानी करने वाले हैं। वैसे जैकी पहले भी भारत आ चुके हैं। लेकिन यह पहली बार है जब वह अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे हैं। जहां एक तरफ जैकी चैन की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है, वहीं उनका स्वागत पूरे भारतीय ढंग से किया गया।

सोनू सूद और जैकी चैन दोनों ने ही यहां कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई। फिल्म 'कुंग फू योग' पूर्व में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की यात्राओं के दौरान दोनों देशों के बीच की गई तीन फिल्मों के समझौते का हिस्सा है। इस फिल्म के निर्देशक स्टैनली टॉन्ग हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनू और जैकी चैन काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। इस फिल्म में जैकी चैन के साथ सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी जैसे सितारे अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement