Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार से जुड़ी इस बात का इमेल्डा स्टॉन्टन ने किया खुलासा

'हैरी पॉटर' की सभी सीरीज को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। खासकर बच्चों में इसके लिए एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। फिल्म के सभी कलाकरों ने भी अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हाल ही में...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 11, 2016 14:21 IST
imelda- India TV Hindi
imelda

लॉस एंजिलिस: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'हैरी पॉटर' की सभी सीरीज को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। खासकर बच्चों में इसके लिए एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। फिल्म के सभी कलाकरों ने भी अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हाल ही में अभिनेत्री इमेल्डा स्टॉन्टन ने खुलासा किया है कि उन्हें ‘हैरी पॉटर’ में डोलोरेस अम्बि्रज का किरदार निभाने के दौरान कुछ क्रूर दृश्यों को करने के बाद अच्छा महसूस नहीं हुआ था।

इसे भी पढ़े:-

60 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म में मिनिस्ट्री ऑफ मैजिक कर्मी प्रोफेसर डोलोरेस अम्बि्रज की भूमिका निभाई थी। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार, इमेल्डा ने कहा कि भयानक किरदार को निभाने के दौरान कुछ दृश्यों को करना बहुत मुश्किल था, खासकर ‘हैरी पॉटर एंड द ऑर्डर ऑफ द फीनिक्स’ का वह दृश्य बहुत मुश्किल था जिसमें हैरी को कुछ लाइनों को लिखने के लिए मजबूर किया जाता है।

उन्होंने कहा, “मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैंने कहानी की मांग के अनुसार अपनी भूमिका निभाई लेकिन यह बहुत मुश्किल था। फिल्म के कुछ दृश्यों को करने के बाद मुझे कुछ दिनों तक अच्छा महसूस नहीं होता था।“ फिल्म में उन्होंने बेहद शानदार ढंग से अपने किरदार को पर्दे पर उतारा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement