Friday, April 19, 2024
Advertisement

हॉरर फिल्म इट के सीक्वल की रिलीज तारीख हुई तय, डरने के लिए एक बार फिर हो जाइए तैयार !

'इट' को अर्जेटीना के मशहूर फिल्म निर्देशक ’एंडी मुशचिएती’ ने बनाया है। यह फिल्म लेखक स्टीफन किंग्स के उपन्यास पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2017 17:48 IST
IT SEQUEL IN 2019- India TV Hindi
IT SEQUEL IN 2019

लॉस एंजलिस:  हॉरर फिल्म 'इट' के निर्माताओं ने इसके सीक्वल की तारीख भी तय कर दी है। जी हां, 6 सितम्बर 2019 को यह फिल्म रिलीज होगी। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक वार्नर ब्र्दस से संबंद्ध अमेरिकन फिल्म प्रोडक्शन न्यू लाइन सिनेमा ने 'इट' की अगली कड़ी के लिए रिलीज की तारीख तय कर दी है।

वार्नर ब्र्दस की बिना शीर्षक वाली एक एनीमेशन फिल्म को पहले 1 जून, 2018 को रिलीज किया जाना था जिसे अब बढ़ाकर 27 जुलाई 2018 कर दिया गया है और इसे 'टीन टाइटन्स गो' का शीर्षक दिया गया है।

'इट' को अर्जेटीना के मशहूर फिल्म निर्देशक ’एंडी मुशचिएती’ ने बनाया है। यह फिल्म लेखक स्टीफन किंग्स के उपन्यास पर आधारित है। माना जा रहा है कि 'इट' को निर्देशित कर चुके मुश्चेटी इसके सीक्वल को भी निर्देशित करेंगे। गैरी डॉबर्मन, जो पहले भाग के सहायक लेखक थे, वह ही दूसरे भाग की कहानी को लिख सकते हैं।

फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक इटने पहले दिन 326.2 करोड़ की कमाई की है। रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड साल 2013 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म 'द कंज्यूरिंग' के नाम था। जिसने पहले दिन 262.2 करोड़ की कमाई की थी।

बात करें फिल्म की कहानी कि तो यह डेर्री नाम के शहर से शुरू होती है। जहां एक भूत जोकर की ड्रेस पहनकर शहर के बच्चों को डराता है। वो शहर के कई बच्चों को किडनैप करके उन्हें खा जाता था। ‘इट’ भूत की खासियत यह थी कि वो सिर्फ बच्चों को दिखता था, बड़ों को नहीं। जब शहर के कई बच्चे लापता हो जाते हैं तो शहर के कुछ बच्चे ग्रुप में भूत से लड़ने पहुंच जाते हैं। बच्चे किस तरह भूत से लड़ते हैं यही इस फिल्म की कहानी है।

इसे भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement