Friday, April 26, 2024
Advertisement

लिफ्ट में फंसे हॉलीवुड अभिनेता रयान सीक्रेस्ट

न्यूयॉर्क: अभिनेता और निर्माता रयान सीक्रेस्ट टाइम्स स्क्वेयर में एक लिफ्ट में फंस गए। 'टीएमजेड डॉट कॉम' के मुताबिक, रयान 29 दिसंबर को लोकप्रिय टीवी शो 'गुड मॉर्निग अमेरिका' के लिए एक साक्षात्कार के लिए

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: January 01, 2017 10:34 IST
hollywood actor ryan seacrest trapped in lift- India TV Hindi
hollywood actor ryan seacrest trapped in lift

न्यूयॉर्क: अभिनेता और निर्माता रयान सीक्रेस्ट टाइम्स स्क्वेयर में एक लिफ्ट में फंस गए। 'टीएमजेड डॉट कॉम' के मुताबिक, रयान 29 दिसंबर को लोकप्रिय टीवी शो 'गुड मॉर्निग अमेरिका' के लिए एक साक्षात्कार के लिए जा रहे थे, तभी वह एक लिफ्ट में फंस गए, जिसके बाद अग्निशमन कर्मियों ने उन्हें बचाया।

हालांकि, सीक्रेस्ट इससे बिल्कुल परेशान नहीं हुए और उन्होंने इसे बेहद उत्साहजनक तरीके से लेते हुए इस घटना की तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर साझा कीं।

वीडियो में सीक्रेस्ट कई अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। लिफ्ट से निकलने के बाद वह अपने विशेष शो 'डिक क्लार्क्‍स न्यू इयर्स रॉकिन इव विद रयान सीक्रेस्ट 2017' की मेजबानी के लिए चले गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement