Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बोस्निया युद्ध पर फिल्म बना रहे हैं हॉलीवुड अभिनेता टॉम हार्डी

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हार्डी जल्द ही बोस्निया युद्ध पर आधारित एक फिल्म में नजर आएंगे। 'माई वार गॉन बाय, आई मिस इट सो' नाम की इस फिल्म का निर्माण भी वे खुद ही कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2017 12:57 IST
tom hardy- India TV Hindi
tom hardy

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता टॉम हार्डी जल्द ही बोस्निया युद्ध पर आधारित एक फिल्म में नजर आएंगे। 'माई वार गॉन बाय, आई मिस इट सो' नाम की इस फिल्म का निर्माण भी वे खुद ही कर रहे हैं। वेबसाइट 'वेरायटी डॉट कॉम' के अनुसार, यह फिल्म एक अंग्रेजी पत्रकार व युद्ध संवाददाता एंथनी लॉयड की 1999 में इसी नाम से प्रकाशित एक किताब पर आधारित है। एंथनी ने यह किताब बोस्निया के अपने अनुभवों और ब्रिटिश सेना में बिताए समय, अपने माता-पिता के तलाक, अपने पिता से मिले अपमान और हेरोइन की लत के अनुभवों के आधार पर लिखी है।

टॉम ने एक बयान में कहा, "माइ वॉर गॉन बाय..एक कटु, लेकिन संवेदनशील कहानी है जो, मादक पदार्थो के लत और युद्ध के अनुभव को दर्शाती करती है। मैं एंथनी के काम, शब्दों और अनुभवों से आश्चर्यचकित रह गया और मेरे लिए उनके विचार महत्वपूर्ण हैं और इस किताब का भी खास महत्व है।"

इसी सप्ताह रिलीज हुई फिल्म 'डंकर्क' में टॉम ने वायुसेना के एक पायलट का किरदार निभाया है।

जानिए कब रिलीज होगी जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म ?

मदर की रिलीज डेट हुई प्रीपोन

(इनपुट- आईएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement