1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. रॉक बैंड Green Day ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में लगाए ट्रंप विरोधी नारे

रॉक बैंड Green Day ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में लगाए ट्रंप विरोधी नारे

डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्विंटन को पछाड़ भारी मतों से जीत हासिल की। ट्रंप की इस जीत ने सभी को हैरान कर दिया है, क्योंकि चुनाव के दौरान ज्यादातर लोगों का समर्थन हिलेरी के साथ देखने को मिल रहा...

India TV Entertainment Desk [Published on:22 Nov 2016, 5:55 PM]
 रॉक बैंड Green Day ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में लगाए ट्रंप विरोधी नारे - India TV

लॉस एंजेलिस: पिछले दिनों अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्विंटन को पछाड़ भारी मतों से जीत हासिल की। ट्रंप की इस जीत ने सभी को हैरान कर दिया है, क्योंकि चुनाव के दौरान ज्यादातर लोगों का समर्थन हिलेरी के साथ देखने को मिल रहा था। अब रॉक बैंड ग्रीन डे ने यहां अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स (एएमए) में प्रस्तुति के दौरान अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विरोध किया। एक वेबसाइट के मुताबिक, रविवार को तीन सदस्यीय बैंड अपने हालिया एल्बम 'रिवोल्युशन रेडियो' के गीत 'बैंग बैंग' पर प्रस्तुति देने के लिए मंच पर उपस्थित हुआ और इसके बाद जोर से नारे लगाने लगा, "ट्रंप नहीं, केकेके (कू क्लक्स क्लैन-श्वेतवादी अंदोलन) नहीं, फासीवादी अमेरिका नहीं।"

इसे भी पढ़े:- 

​इससे पहले एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स में ग्रीन डे बैंड ने प्रस्तुति दी थी और 2004 के हिट गाने 'अमेरिकन इडियट' को गाने के दौरान मुख्य गायक बिली जो आर्मस्ट्रांग ने गाने के बोल में बदलाव लाते हुए 'कैन यू हियर द साउंड्स ऑफ हिस्टीरिया? सबलिमिनल ट्रंप अमेरिका' (क्या आप हिस्टीरिया की आवाज सुन सकते हैं? अवचेतन ने अमेरिका को कर दिया है ट्रम्प) गाना शुरू कर दिया था।

आर्मस्ट्रांग ने ब्रिटिश पत्रिका 'केरांग' को दिए साक्षात्कार के दौरान भी ट्रंप की तुलना हिटलर से की थी।

Write a comment