Friday, April 26, 2024
Advertisement

फिर चलेगा ‘गॉडजिला’ का जादू, पार्ट-2 की शूटिंग हुई शुरू

'गॉडजिला-2' की शूटिंग यहां शुरू हो गई है। प्रोडक्शन हाउस वार्नर ब्रदर्स और लीजेंडरी पिक्चर्स ने आगामी फिल्म के सभी कलाकारों और कहानी के सार सहित फिल्म से जुड़ी बातों का खुलासा किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2017 18:04 IST
godzilla 2- India TV Hindi
godzilla 2

अटलांटा: फिल्म 'गॉडजिला-2' की शूटिंग यहां शुरू हो गई है। प्रोडक्शन हाउस वार्नर ब्रदर्स और लीजेंडरी पिक्चर्स ने आगामी फिल्म के सभी कलाकारों और कहानी के सार सहित फिल्म से जुड़ी बातों का खुलासा किया।

वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, हालांकि फिल्म का पहले नाम 'गॉडजिला किंग ऑफ मॉन्सटर्स' माना जा रहा था, लेकिन प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी बयान में फिल्म के शीर्षक का उल्लेख नहीं किया गया, जिसका मतलब फिल्म का शीर्षक बदल सकता है। फिल्म का निर्देशन माइकल डोफर्टी कर रहे हैं।

हैरी पॉटर के इस अभिनेता का हुआ निधन 

इस श्रंखला की पहली फिल्म का हिस्सा रहे केन वाटान्बेस और सैली हॉकिंस सहित फिल्म में वेरा फार्मिगा, काइली चैंडलर और मिली बॉबी ब्राउन जैसे नए कलाकार भी हैं।

फिल्म 'गॉडजिला-2' 2019 में रिलीज होने की उम्मीद है।

मोटापे की खिल्ली उड़ाने वालों को रेहाना ने दिया जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement