Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

क्या रद्द हो जाएगा दिवंगत गायक जॉर्ज माइकल की याद में होने वाले कंसर्ट?

जॉर्ज माइकल को समर्पित कंसर्ट को लेकर पिछले कुछ वक्त से चर्चा बनी हुई है। हालांकि यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस कॉन्सर्ट को आयोजित किया जाएगा या नहीं। इसकी वजह है कि गायक के परिवार से अभी इसे लेकर मंजूरी नहीं मिली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2017 8:44 IST
george- India TV Hindi
george

लंदन: दिवंगत पॉप गायक जॉर्ज माइकल को समर्पित कंसर्ट को लेकर पिछले कुछ वक्त से चर्चा बनी हुई है। हालांकि यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस कॉन्सर्ट को आयोजित किया जाएगा या नहीं। इसकी वजह है कि गायक के परिवार से अभी इसे लेकर मंजूरी नहीं मिली है। जॉर्ज माइकल के चैरिटी दोस्तों में से एक और 'दैट्स लाइफ' की होस्ट डेम ईस्थर रैंटजेन इस कार्यक्रम का आयोजन कर रही हैं और इस संबंध में जल्द ही उनसे मिलने वाली हैं।

चौथी बार शादी करने के लिए तैयार हैं एंजोलीना जोली?

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इस कंसर्ट के होने को लेकर 50-50 फीसदी की संभावना है। सूत्र के मुताबिक, "इस कंसर्ट के होने के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण यह है कि परिवार इसकी मंजूरी दे। ईस्थर और आयोजक परिवार से मंजूरी मिले बिना इसकी तैयारियों में जुटना नहीं चाहते।" फिलहाल तो कहा जा रहा है कि इस कंसर्ट के नहीं होने की उम्मीद ज्यादा है क्योंकि इसके लिए उनका परिवार तैयार नहीं है। इस संबंध में होने वाली बैठक में कंसर्ट के होने या नहीं होने पर अंतिम फैसला हो जाएगा।

बता दें जॉर्ज माइकल के परिवार में उनके पिता किरेकोस पनायीउतू और उनकी दो बहनें मेलेनी और यीउडा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement