1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. अब अगले राष्ट्रपति बनने की तैयार कर रहे हैं ड्वेन जॉनसन

अब अगले राष्ट्रपति बनने की तैयार कर रहे हैं ड्वेन जॉनसन

लॉस एंजेलिस: अभिनय की दुनिया में अपना लोहा आज़मा चुके ड्वेन जॉनसन आने वाले समय में अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार ऐसी उम्मीद की जा

India TV Entertainment Desk [Published on:16 Nov 2016, 5:07 PM IST]
अब अगले राष्ट्रपति बनने की तैयार कर रहे हैं ड्वेन जॉनसन

लॉस एंजेलिस: अभिनय की दुनिया में अपना लोहा आज़मा चुके ड्वेन जॉनसन आने वाले समय में अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार ऐसी उम्मीद की जा रही है कि वह 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल हो सकते हैं। वेबसाइट 'ऐसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, आठ नवंबर को घोषित हुए चुनाव परिणाम में डोनाल्ड ट्रंप की अप्रत्याशित जीत के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म 'मोअना' के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की संभावना से इनकार नहीं करते। अपने फिल्मी करियर में ड्वेन जॉनसन ने 'हरक्यूलैस', 'फास्ट एंड फ्यूरियस' और 'द स्कॉर्पियन किंग' जैसी शानदार फिल्में की है। आपको बता दें कि ड्वेन जॉनसन अभिनेता होने के साथ-साथ निर्देशक और रेस्लर भी हैं। ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में WWE में पार्ट टाइम कॉन्ट्रेक्ट भी साइन किया है। और अब वह राजनीति में कदम रखने के बारे में भी विचार कर रहे हैं।

जॉनसन ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पत्रिका 'वैनिटी फेयर' को बताया कि वह इससे इनकार नहीं कर सकते। अभिनेता के मुताबिक, "यह लोगों की मदद करने के लिए एक महान अवसर होगा। इसलिए यह संभव हो सकता है। इस चुनाव (2016) ने दिखा दिया कि कुछ भी हो सकता है।"

जॉनसन को भले ही राजनीतिक अनुभव नहीं हो, लेकिन वह राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं। साल 2000 में उन्होंने रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के दौरान युवाओं से मतदान की अपील की थी। भारत में दो दिसंबर को रिलीज होने जा रहे 'मोअना' में एक महत्वपूर्ण किरदार को अभिनेता ने अपनी आवाज दी है। फिल्म भारत में दो दिसंबर को रिलीज होगी।

 

You May Like