1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. डेविना मैक्कॉल नहीं पाएंगी कभी नशे से छुटकारा

डेविना मैक्कॉल नहीं पाएंगी कभी नशे से छुटकारा

टेलीविजन प्रस्तोता डेविना मैक्कॉल का कहना है कि वह 'एल्कोहोलिक्स एनॉनिमस मीटिंग्स' (नशा उपचार संस्था) जाना कभी बंद नहीं कर पाएंगी, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अपने नशे की लत से कभी छुटकारा नहीं पा सकतीं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Jul 2017, 3:02 PM IST]
डेविना मैक्कॉल नहीं पाएंगी कभी नशे से छुटकारा

लंदन: फिल्मी हस्तियों के नशे की लत की खबरें आए मीडिया में आती रहती हैं। कई बार ऐसा भी सुनने को मिलता है कि सितारे अपनी इस लत से छुटकारा पा चुके हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ टेलीविजन प्रस्तोता डेविना मैक्कॉल का कहना है कि वह 'एल्कोहोलिक्स एनॉनिमस मीटिंग्स' (नशा उपचार संस्था) जाना कभी बंद नहीं कर पाएंगी, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अपने नशे की लत से कभी छुटकारा नहीं पा सकतीं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, टेलीविजन प्रस्तोता ने हालांकि यह भी कहा कि नशा उपचार सबंधी साप्ताहिक समूह सत्रों को वह खुद के लिए बेहद सहायक व प्रेरणादायक मानती हैं।

उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट से कहा, "मुझे 'एल्कोहोलिक्स एनॉनिमस मीटिंग्स' जाना पसंद है और मुझे नहीं लगता कि मैं कभी वहां जाना बंद कर पाऊंगी।" उन्होंने कहा, "वे हम लोगों का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। वहां मेरे सभी दोस्त हैं। यह एक सामाजिक प्रक्रिया है और वे मुझे प्रेरित करते हैं।" ब्रिटेन के चर्चित टेलीविजन रियलटी शो 'बिग ब्रदर' की पूर्व प्रस्तोता डेविना अपने नशीले पदार्थो की लत से जूझने संबंधी विषय पर हमेशा से ही खुली रही हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने इसके बारे में बात करना बहुत समय पहले ही शुरू कर दिया था, क्योंकि मैं लोगों से अपनी कहानी अपने शब्दों में कहना चाहती थी। मैं इसके बारे में 25 साल पहले से बात करती आ रही हूं और यह उस समय हैरान करने वाला था। उस वक्त नशे की आदी एकमात्र प्रस्तोता मैं ही थी।"

You May Like