1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. ड्रयू बैरीमोर ने बताया ये हैं उनकी सबसे अच्छी दोस्त

ड्रयू बैरीमोर ने बताया ये हैं उनकी सबसे अच्छी दोस्त

ड्रयू बैरीमोर ने हाल ही में अपनी सबसे अच्छी दोस्त को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 'चार्लीज एंजेल्स' में उनकी सह-कलाकार रह चुकीं कैमरुन डियाज उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने डियाज को उन्हें सुंदरता से परे बाकी चीजों का अहसास...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Jul 2017, 2:12 PM IST]
ड्रयू बैरीमोर ने बताया ये हैं उनकी सबसे अच्छी दोस्त

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा ड्रयू बैरीमोर ने हाल ही में अपनी सबसे अच्छी दोस्त को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 'चार्लीज एंजेल्स' में उनकी सह-कलाकार रह चुकीं कैमरुन डियाज उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने डियाज को उन्हें सुंदरता से परे बाकी चीजों का अहसास कराने और साथ में अच्छा समय बिताने के लिए धन्यवाद दिया। इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में बैरीमोर ने लिखा, "सुंदर बहनें। अपनी मित्र के साथ अपने घर से बाहर निकलना और अपनी बहन के साथ होने पर पूरी तरह से इसका आनंद लेना, जिसके साथ बिताए पलों को आप अपने व्यस्त जीवन में याद करते हैं।" बैरीमोर द्वारा किए गए इस पोस्ट में दोनों अभिनेत्री साथ में दिखाई दे रही हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने लिखा, "उन्होंने मुझे सुंदरता से परे बाकी चीजों का अहसास कराया। आप हमेशा मेरी दोस्त हो और रहोगी। अच्छे दोस्तों देने के लिए भगवान आपका धन्यवाद। वे नया करते हैं और सभी चीजें बताते हैं।"

यह पहली बार नहीं है जब 'नेवर बीन किस्ड' की अभिनेत्री ने डियाज को अपना सबसे भरोसेमंद दोस्त बताया है। बैरीमोर ने इससे पहले डियाज को श्रेय देते हुए कहा था कि वह इकलौती हैं जिन पर वह किसी विपरीत परिस्थिति में विश्वास कर सकती हैं।