Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ब्रितानी गायक जॉर्ज माइकल का निधन

लंदन: बैंड वैम के मशहूर ब्रितानी पॉप गायक जॉर्ज माइकल का निधन हो गया। वह 53 वर्ष के थे। उन्होंने अपने करियर में 10 करोड़ से अधिक एलबम बेची। माइकल के पब्लिसिस्ट ने अपने

Bhasha Bhasha
Published on: December 26, 2016 9:31 IST
british singer george michael - India TV Hindi
british singer george michael

लंदन: बैंड वैम के मशहूर ब्रितानी पॉप गायक जॉर्ज माइकल का निधन हो गया। वह 53 वर्ष के थे। उन्होंने अपने करियर में 10 करोड़ से अधिक एलबम बेची। 

माइकल के पब्लिसिस्ट ने अपने बयान में कहा, हम बहुत दु:ख के साथ इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमारे प्यारे भाई और दोस्त जॉर्ज का क्रिसमस के दौरान अपने घर पर निधन हो गया। 

माइकल नशीले पदार्थों संबंधी घटनाओं के कारण लंबे समय तक सुर्खियों में रहे थे। इसके बाद माइकल वर्ष 2017 में एक डॉक्यूमेंट्री रिलीज करने वाले थे। क्लब ट्रॉपिकाना, लास्ट क्रिसमस, केयरलेस व्हिस्पर और फैथ माइकल के प्रसिद्ध गीतों में से हैं। 

बैंड डुरैन डुरैन ने ट्विटर पर लिखा, 2016 में एक और प्रतिभाशाली व्यक्ति का निधन। हम जॉर्ज माइकल के परिवार के प्रति सहानुभूति प्रकट करते हैं। बीबीसी रोडियो वन के पूर्व डिस्क जॉकी टोनी ब्लैकबर्न ने कहा, विश्वास नहीं हो रहा कि माइकल जॉर्ज का निधन 53 साल की उम्र में हो गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। यह दुखदायी वर्ष खत्म ही नहीं हो रहा। बहुत दुखदायक, वह अत्यंत प्रतिभाशाली थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement