Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एंजेलिना और बच्चों के साथ थैंक्सगिविंग डे नहीं मनाएंगे ब्रैड पिट

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के अलग होने के बाद हाल ही में खबर आई थी कि ये दोनों अपने बच्चो के लिए एक बार फिर साथ आने वाले हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि थैंक्सगिविंग डे ये दोनों अपने बच्चों के साथ ही मनाएंगे। लेकिन अब खबर आई है कि

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2016 17:39 IST
angelina- India TV Hindi
angelina

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के अलग होने के बाद हाल ही में खबर आई थी कि ये दोनों अपने बच्चो के लिए एक बार फिर साथ आने वाले हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि थैंक्सगिविंग डे ये दोनों अपने बच्चों के साथ ही मनाएंगे। लेकिन अब खबर आई है कि ब्रैड पिट बच्चों और एंजेलिना जोली के साथ थैंक्सगिविंग डे नहीं मनाएंगे।

इसे भी पढ़े:- एक बार फिर साथ आएंगे एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों के अलग होने के बाद जोली और छह बच्चों 15 साल के मैडॉक्स, 12 वर्षीय पैक्स, 11 वर्षीय जाहरा, 10 वर्षीय शिलोह और 8 वर्षीय जुड़वा बच्चों नॉक्स व विवियन के साथ थैक्स गिविंग डे पर मौजूद नहीं होंगे।

एक सूत्र ने कहा, "एंजेलिना ने ब्रैड पिट को थैंक्सगिविंग डे बच्चों के साथ मनाने के लिए आमंत्रित नहीं किया है।" गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को खबर आई थी कि पूरा परिवार थैंक्सगिविंग डे साथ मनाएगा। इस बात का भी खुलासा हुआ है कि पिट और उनके बेटे मैडॉक्स के बीच हुए कथित विवाद में जांच पूरी हो जाने के बाद उन्हें एफबीआई की तरफ से पिट को आरोपों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

फिल्म 'एलाइड' के अभिनेता पर सितंबर में फ्रांस से अमेरिका लौटते समय विमान में मैडॉक्स के साथ विवाद होने और हाथापाई करने का आरोप लगा था। माना जाता है कि इस घटना के कारण ही जोली ने पिट से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल कर दी। पिछले हफ्ते एक सूत्र ने बताया था कि फिल्म 'मलेफिसंट' की अभिनेत्री से अलगाव होने के बाद अभिनेता सिर्फ तीन बार अपने बच्चों से मिले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement