Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक बार फिर साथ आएंगे एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट

एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट तलाक पिछले दिनों अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए थे। इनके अलग होने के कई कारण बताए जा रहे थे। लेकिन अब खबर आई है कि दोनों एक बार फिर से साथ होंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 23, 2016 20:18 IST
brad- India TV Hindi
brad

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट तलाक पिछले दिनों अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए थे। इनके अलग होने के कई कारण बताए जा रहे थे। लेकिन अब खबर आई है कि दोनों एक बार फिर से साथ होंगे। दरअसल जोली और पिट बच्चों के संरक्षण पर हुए विवाद और लड़ाई के बावजूद बच्चों की खुशी की खातिर थैक्सगिविंग डे साथ मनाएंगे।

इसे भी पढ़े:-

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अलग हो चुके इस जोड़े के 6 बच्चों 15 साल के मैडॉक्स, 12 साल के पैक्स, 11 वर्षीय जाहरा, 10 वर्षीय शिलोह और जुड़वा बच्चे नॉक्स और विवियन ने अपने माता-पिता से थैंक्सगिविंग डे एक परिवार के तौर मनाने का गुजारिश की है।

एक सूत्र ने बताया कि जोली ने पिट को पारिवारिक डिनर पर आमंत्रित किया है। सूत्र ने कहा, "यह पूरी तरह से एक सहज बातचीत थी। पिट ने आमंत्रण के लिए जोली को धन्यवाद दिया, जिसके बाद जोली ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह हमारे लिए अच्छा होगा'।"

एक बार फिर से दोनों की यह मुलाकात केवल 2 दिनों के लिए ही होगी। सूत्र ने कहा कि यह अलगाव हमेशा की तरह विवादास्पद है, लेकिन पिट और जोली अच्छी तरह से जानते हैं कि बच्चों को फिलहाल सुरक्षा और स्थिरता की जरूरत है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement