Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आखिर क्यों बेन एफलेक ने खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति कहा

बेन एफलेक पिछले कुछ वक्त से उन खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनमें कहा जा रहा था कि वह अब बैटमैन की फिल्मों में काम करते हुए दिखाई नहीं देंगे। लेकिन हाल ही में एफलेक ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 24, 2017 12:22 IST
ben affleck- India TV Hindi
ben affleck

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और फिल्मकार बेन एफलेक पिछले कुछ वक्त से उन खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनमें कहा जा रहा था कि वह अब बैटमैन की फिल्मों में काम करते हुए दिखाई नहीं देंगे। लेकिन हाल ही में एफलेक ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। बल्कि उन्होंने इस सुपरहीरो की भूमिका निभाने को लेकर अपने आप को 'दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति' करार दिया। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सैन डियागो में चल रहे कॉमिक-कॉन में 'जस्टिस लीग' पर एक पैनल परिचर्चा के दौरान एफलेक ने उन अफवाहों को खारिज किया, जिसमें वार्नर बंधुओं द्वारा एफलेक को इस सीरीज से निकालने की तैयारी करने की बात कही गई है।

एफलेक ने कहा, "मैं दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हूं। बैटमैन इसका सबसे अच्छा हिस्सा है।" एफलेक को मूलत: 'द बैटमैन' के निर्देशन के लिए चुना गया था। हालांकि इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म के निर्देशन से हाथ खींच लिया और उनकी जगह मैट रीवीस इसका निर्देशन कर रहे हैं।

एफलेक ने कहा, "एक गलतफहमी है कि मैं फिल्म का निर्देशन नहीं कर रहा हूं, इसलिए मैं इसके बारे में उत्साहित नहीं था।" (अब 'लिंकिन पार्क' के लीड सिंगर चेस्टर बेनिंगटन ने किया सुसाइड)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement