Friday, April 26, 2024
Advertisement

OMG: बेवॉच के पोस्टर में दिखा प्रियंका का दिलकश अंदाज

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म बेवॉच का नया पोस्टर रिलीज होआ है। पोस्टर में प्रियंका की स्माइल दिखाई दे रही है और प्रियंका के चश्मे में दिख रही है बेवॉच की बाकी टीम।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2017 11:43 IST
priyanka- India TV Hindi
priyanka

मुंबई: अगर आप भी फिल्म 'बेवॉच' के ट्रेलर और पोस्टर से प्रियंका चोपड़ा के कम अपीयरेंस से दुखी हैं तो इस बार आपके चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर आएगी। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म बेवॉच का नया पोस्टर रिलीज होआ है। पोस्टर में प्रियंका की स्माइल दिखाई दे रही है और प्रियंका के चश्मे में दिख रही है बेवॉच की बाकी टीम। द रॉक यानी ड्वेन जॉनसन, जैक एफरॉन, अलेक्सांद्रा दद्दारिओ और फिल्म की बाकी टीम प्रियंका के चश्मे के अंदर दिख रही है।

पोस्टर में टैग लाइन भी है, लिखा है ‘गो अहेड एंड स्टेयर’ यानी ‘आगे बढ़ो और घूरो’। इस टैगलाइन से क्या कहना चाहते हैं फिल्मकार यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल आप फिल्म का ये पोस्टर देखिए, पोस्टर में प्रियंका के क्लोज अप शॉट से आपकी निगाहें नहीं हटेंगी।

अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के जरिए प्रियंका पहले ही हॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं। अब दर्शक प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं।

बेवॉच 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

​इसे भी पढ़ें:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement