Friday, April 26, 2024
Advertisement

जानिए कब आएगी अवतार 2?

दिग्गज फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने बताया कि उन्होंने पानी के नीचे दृश्य फिल्माने की चुनौतियों के बीच अपनी फिल्म 'अवतार 2' का पहला सीन शूट करने में कामयाबी हासिल कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2017 15:10 IST
ram laxman- India TV Hindi
ram laxman

लंदन: दिग्गज फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने बताया कि उन्होंने पानी के नीचे दृश्य फिल्माने की चुनौतियों के बीच अपनी फिल्म 'अवतार 2' का पहला सीन शूट करने में कामयाबी हासिल कर ली है। पानी के अंदर शूटिंग की चुनौतियों के कारण 2009 की ऑस्कर विजेता फिल्म की बहु प्रतीक्षित अगली कड़ी की रिलीज पहले कई बार स्थगित हो चुकी है।

'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, 63 वर्षीय निर्देशक ने फिल्म वेबसाइट 'कोलाइडर डॉट कॉम' को बताया कि पिछले सप्ताह ही इस दृश्य को सफलतापूर्वक शूट किया गया है। उन्होंने कहा, "हमने कई बार परीक्षण किए और हमने पहली बार पिछले मंगलवार (14नवंबर) को जाकर सफलता हासिल की। हमने वास्तव में हमारे युवा कलाकारों के साथ पानी के नीचे पूरे दृश्य को शूट किया है। इस दृश्य में छह किशोर व एक सात वर्षीय लड़का था और उन सबने पानी के अंदर इस दृश्य को पूरा किया।"

फिल्म के दृश्यों को फिल्माने में आ रही चुनौतियों के मद्देनजर इस साल की शुरुआत में फिल्म प्रोडक्शन के लोगों को मजबूरन यह घोषणा करनी पड़ी कि पहले से निर्धारित 21 दिसंबर, 2018 की तारीख तक फिल्म पूरी नहीं हो पाएगी। 'टाइटैनिक' के निर्देशक ने खुलासा किया है कि उन्होंने नहीं लगता कि जनवरी 2018 तक फिल्म के परीक्षण चरण भी खत्म हो पाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement