Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

वर्कआउट वीडियो पर कमेंट करने वालों को एश्ले ग्राहम ने दिया करारा जवाब

फिल्मी सितारे अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन मॉडल एश्ले ग्राहम का कहना है कि वह अपना वजन कम करने के लिए व्यायाम नहीं करतीं, बल्कि वह जैसी हैं खुद को उसी रूप में पसंद करती हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2017 15:14 IST
ashley- India TV Hindi
ashley

लॉस एंजेलिस: अक्सर फिल्मी सितारे अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन मॉडल एश्ले ग्राहम का कहना है कि वह अपना वजन कम करने के लिए व्यायाम नहीं करतीं, बल्कि वह जैसी हैं खुद को उसी रूप में पसंद करती हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, एश्ले ग्राहम ने कसरत करते हुए अपनी कई वीडियो शेयक कीं और उन्हें इस बात से बेहद हैरानी हुई कि उनके कुछ प्रशंसकों को उनके कसरत की ये वीडियो पसंद नहीं आईं।

उन्होंने इंस्टग्राम पर लिखा, "मैं जब भी वर्कआउट वीडियो शेयर करती हूं तो मुझे 'आप कभी भी पतली नहीं होंगी, इसलिए कोशिश करना बंद करें' जैसे कमेंट्स मिलते हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं स्वस्थ रहने, अच्छा महसूस करने, जेट लेग की समस्या दूर करने के लिए व्यायाम करती हूं। मैं अपने जैसी युवतियों को दिखाना चाहती हूं कि हम भी अन्य युवतियों की तरह सहजता से व्यायाम कर सकते हैं और मजबूत और अधिक ऊर्जावान बने रह सकते हैं। मैं वजन कम करने या कर्वी फिगर पाने के लिए व्यायाम नहीं करती क्योंकि मैं जैसी हूं वैसे ही खुद को पसंद करती हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement