Friday, March 29, 2024
Advertisement

तलाक के बाद फिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट!

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। पिछले दिनों एक दूसरे से तलाक लेने के बाद अपनी राहें अलग कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि ये दोनों अब के बार फिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2017 18:59 IST
jolie- India TV Hindi
jolie

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। पिछले दिनों एक दूसरे से तलाक लेने के बाद अपनी राहें अलग कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि ये दोनों अब के बार फिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले साल अपने अलगाव की घोषणा करने वाली जोड़ी अब भी एक-दूसरे बेहद करीब है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र से यह जानकारी मिली है कि जोली और पिट कई माह तक अलग रहने के बाद ये दोनों फिर एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। सूत्र ने 'लाइफ एंड स्टाइल' पत्रिका को दी जानकारी में कहा कि दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ देखा गया है। भारत में अपने पहले कॉन्सर्ट को लेकर बोले जस्टिन बीबर

सूत्र ने कहा, "ये दोनों इस बार इस प्रकार एक-दूसरे के साथ हैं, जैसे पहले कभी नहीं थे और अब वह फिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को हर दिन फोन पर बात करते देखा गया है।" पिछले साल सितम्बर में जोली और पिट ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया था और इसके बाद से ही दोनों अपने छह बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement